• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'श्रीदेवी बंगला' फिल्म को लेकर हुए विवाद पर प्रिया प्रकाश ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। आंख मारने और हाथों से बंदूक चलाने वाली अदाओं से हर तरफ छाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे अपनी फिल्म श्रीदेवी बंगला के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में हैं। कई मीडिया रिपोर्टों के बाद दावा किया गया कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कथित तौर पर फिल्म के शीर्षक को लेकर फिल्म की टीम को कानूनी नोटिस भेजा है।

Controversy Over Sridevi Bungalow Priya Prakash Varrier And Director Claims it Just A Name

इस मामले पर अपना बचाव करते हुए प्रिया प्रकाश ने कहा कि, श्रीदेवी फिल्म के एक चरित्र का नाम है। वहीं उस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत का कहना है कि, यह एक मात्र संयोग है कि, एक श्रीदेवी नाम की एक्ट्रर्स के जीवन पर आधारित है। प्रिया प्रकाश ने कहा कि, इस फिल्म में श्रीदेवी मेरे चरित्र का नाम है। मालूम नहीं कौन इस पर विवाद खड़ा कर रहा है। मुझे लगता है कि ट्रेलर को लेकर उत्सुकता अच्छी है। अगर फिल्म दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी मैम पर आधारित है तो हमें इसका फैसला दर्शकों को उपर छोड़ देना चाहिए।

फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि एक एक्ट्रेस हैं जिनका नाम श्रीदेवी है और देश-विदेशों में उनकी फैन-फॉलोइंग है। इसके बाद फिर कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है और वो स्मोकिंग और ड्रिंक करने लगती हैं। लास्ट में दिखाया जाता है कि एक्ट्रेस की बाथ टब में डूब कर मौत हो जाती है। बता दें, बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की भी मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, बोनी कपूर की ओर से फिल्म निर्माताओं के भेजे गए नोटिस में फिल्म के नाम में श्रीदेवी नाम हटाने के लिए कहा गया है। लीगल नोटिस में यह भी कहा गया है कि, इस फिल्म की कहानी कुछ हद तक श्रीदेवी के जीवन से मिलती है।

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत ने बताया कि, नोटिस में बोनी कपूर ने हमारी फिल्म के खिलाफ कुछ आपत्तियां जताई हैं जिसमें नाम का इस्तेमाल और अभिनेत्री की बायोपिक करना शामिल है। वह चाहते थे कि हम 24 घंटे के भीतर अपनी फिल्म का नाम बदल दें। हमने उन्हें यह कहते हुए जवाब भेजा कि श्रीदेवी एक सामान्य नाम है और इस पर आपत्ति करने का कोई तर्क नहीं था। यह महज संयोग है कि मेरी फिल्म श्रीदेवी नामक अभिनेत्री की कहानी पर आधारित है।

<strong>अरुण जेटली को सॉफ्ट टिश्यू कैंसर, अमेरिका में करा रहे हैं इलाज</strong>अरुण जेटली को सॉफ्ट टिश्यू कैंसर, अमेरिका में करा रहे हैं इलाज

English summary
Controversy Over Sridevi Bungalow Priya Prakash Varrier And Director Claims it Just A Name
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X