• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस में अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया तेज, शुक्रवार को होगी CWC की मीटिंग

|

नई दिल्ली। बिहार चुनाव में मिली हार के बाद से कांग्रेस पार्टी में चल रही आंतरिक कलह के बीच शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक होने जा रही है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ये बैठक होगी।

Congress

अध्यक्ष के चुनाव के लिए अहम होगी बैठक

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए ये बैठक काफी अहम होने वाली है। बिहार चुनाव के बाद जिस तरह से पार्टी में आंतरिक कलह सभी के सामने आई है, जाहिर सी बात है कि उसने पार्टी की किरकिरी जरूर कराई है। ऐसे में पार्टी के अंदरूनी झगड़ों को लेकर भी इस मीटिंग में चर्चा हो सकती है।

दिसंबर में प्रस्तावित थी CWC की मीटिंग

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की ये मीटिंग आकस्मात हो रही है, क्योंकि अभी तक CWC और पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए कार्यक्रम की घोषणा अगले महीने दिसंबर में होनी की संभावना थी, लेकिन अचानक बुलाई जा रही इस मीटिंग में जरूर कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं। इससे पहले कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग बिहार चुनाव से पहले अगस्त में बुलाई गई थी। उस मीटिंग में ही सोनिया गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद को छोड़ने की बात कही थी। आपको बता दें कि वो मीटिंग कांग्रेस के 23 नेताओं के द्वारा सोनिया गांधी को लिखी गई चिट्ठी के बाद बुलाई गई थी और एकबार फिर से जब कांग्रेस पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं है तो ऐसे मुश्किल समय में फिर से कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग बुलाई गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress working committee meeting held on Friday via video conferencing
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X