India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Video: राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन कर रही कांग्रेस महिला अध्यक्ष ने पार की हद, पुलिसकर्मी पर थूका

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 21 जून। नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ के लिए ईडी के खिलाफ दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने पुलिसकर्मियों के साथ बहुत ही निराशा से भरा बर्ताव किया, उन्‍होंने पुलिसकर्मी पर थूक दिया।

    Congress Mahila Morcha President Netta D'Souza ने पुलिसकर्मियों पर थूका | वनइंडिया हिंदी | *News
    disuza

    अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस अधिकारियों पर थूक दिया।

    वीडियो में राजनेता को एक बस पर चढ़े हुए बाहर खड़ी पुलिस पर थूकते हुए देखा जा सकता है क्योंकि दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने विरोध करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

    यह घटना गुवाहाटी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक विरोध प्रदर्शन के दौरान एक सहायक पुलिस आयुक्त पर हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद की है। हैदराबाद में गिरफ्तार होने के दौरान एक पुलिस अधिकारी का कॉलर पकड़ने के बाद कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी भी गर्म पानी में उतर गईं।

    पिछली घटनाओं को ध्यान में रखते हुए, भाजपा ने डिसूजा की आलोचना की और उनके कार्यों को "घृणित और शर्मनाक" करार दिया। भाजपा ने कहा केवल इसलिए कि राहुल से ईडी भ्रष्टाचार के लिए पूछताछ कर रही है, क्या सोनिया, प्रियंका और राहुल उन पर कार्रवाई करेंगे?

    अखिल भारतीय महिला कांग्रेस द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, पार्टी ने कहा कि डिसूजा को सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की "कठपुतली पुलिस" द्वारा जबरन हिरासत में लिया गया था।

    Maharashtra Government Crisis, एकनाथ शिंदे पहले भी इन मौकों पर दिखा चुके हैं विरोधी तेवरMaharashtra Government Crisis, एकनाथ शिंदे पहले भी इन मौकों पर दिखा चुके हैं विरोधी तेवर

    Comments
    English summary
    Congress woman president protesting in support of Rahul Gandhi crossed the limit, spat on the policeman
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X