• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पांच राज्यों के चुनाव परिणामों को लेकर टीवी डिबेट में हिस्सा नहीं लेगी कांग्रेस, इस वजह से लिया फैसला

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 2। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। सुबह से ही टीवी चैनलों पर रूझान दिखाए जा रहे हैं और इस दौरान अलग-अलग पार्टी के प्रवक्ता डिबेट पैनल पर बैठे नजर आ रहे हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने मतगणना के दौरान किसी भी चैनल पर डिबेट पैनल पर अपनी पार्टी के प्रवक्ता को जाने की अनुमति नहीं दी है। पार्टी की तरफ से ये फैसला मतगणना से एक दिन पहले ही ले लिया गया था।

Randeep Surjewala

सुरजेवाला ने ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी कि देश में कोरोना की गंभीर स्थिति को देखते हुए पार्टी के प्रवक्ता चुनावी नतीजे आने के बाद ही टीवी डिबेट में शामिल होंगे। रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ये तय किया है कि मतगणना के दौरान हमारी पार्टी का कोई प्रवक्ता किसी टीवी डिबेट में शामिल नहीं होगा। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मुश्किल समय में जब राष्ट्र एक अभूतपूर्व संकट से गुजर रहा है, तो केंद्र की मोदी सरकार नेतृत्व संभालने में असफल हो गई है और ये हमें स्वीकार नहीं है।

हम मीडिया के सवालों के लिए उपलब्ध रहेंगे- सुरजेवाला

सुरजेवाला ने आगे कहा कि मीडिया के सवालों के लिए हम उपलब्ध रहेंगे, हो सकता है हम जीत जाएं या फिर हार जाएं, लेकिन ऐसे समय में जब लोगों को ऑक्सीजन, अस्पतालों में बिस्तर, दवाओं और वेंटिलेटर की कमी हो रही है तो हमारा कर्तव्य बनता है कि उन लोगों के साथ खड़े रहें।

आपको बता दें कि पांच राज्यों के शुरुआती रूझानों में कांग्रेस पार्टी किसी भी राज्य में अच्छा प्रदर्शन करती नहीं दिख रही है। आपको बता दें कि बंगाल में कांग्रेस का लेफ्ट के साथ गठबंधन है तो वहीं तमिलनाडु में डीएमके के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। वहीं केरल में कांग्रेस और यूडीएफ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Covid-19 India:बीते 24 घंटे में 3.92 लाख आए कोरोना केस, 3,689 लोगों की मौत, जानें अपडेटये भी पढ़ें: Covid-19 India:बीते 24 घंटे में 3.92 लाख आए कोरोना केस, 3,689 लोगों की मौत, जानें अपडेट

English summary
Congress to not participate in TV debates on election result Day
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X