• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अहमद पटेल के निधन के शोक में कांग्रेस पार्टी के सभी मुख्यालयों पर पार्टी के झंडे तीन दिन झुके रहेंगे

|

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल के निधन के बाद कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर है। अहमद पटेल के निधन के बाद पार्टी की ओर से सभी राज्यों की यूनिट से पार्टी के झंडे को अगले तीन दिन तक झुकाए रहने का आदेश दिया गया है। इसके साथ ही सभी राज्यों के मुख्यालयों से अहमद पटले के निधन के शोक में आज शोक सभा आयोजित करने को कहा गया है। पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में भी अहमद पटेल के निधन के बाद पार्टी के झंडे को आधा झुका दिया गया है।

congres

71 वर्षीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया, एक लंबा लेकिन लो-प्रोफाइल सियासी सफर तय करने वाले अहमद पटेल के निधन से ना केवल कांग्रेसी बल्कि दूसरे दलों के लोग भी बहुत ज्यादा दुखी हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने अहमद पटेल के निधर पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि दो दिन पहले ही मैं अहमद पटेल के परिवार से मिला था और सीएम उद्धव ठाकरे ने भी उनकी फैमिली से बात की थी।

बुधवार सुबह अहमद पटेल ने मेंदाता अस्पताल में अंतिम सांस ली, वो कोरोना से संक्रमित थे और 15 नवंबर से मेंदाता में भर्ती थे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर बुधवार को शोक व्यक्त किया और कहा कि उनके सौम्य व मिलनसार व्यक्तित्व के चलते हर राजनीतिक दल में उनके मित्र थे तो वहीं पीएम मोदी ने भी अहमद पटेल के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया कि अहमद पटेल जी के निधन से दुखी हूं, उन्होंने सार्वजनिक जीवन में कई साल समाज की सेवा में बिताए, अपने तेज दिमाग के लिए जाने जाने वाले अहमद पटेल को कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में उनकी भूमिका हमेशा याद की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- अहमद पटेल कांग्रेस के 'बाबूभाई' ना होते तो महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे कभी मुख्यमंत्री नहीं बनते

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
All state units of congress to fly party flag at half-mast for the next three day after demise of Ahmed Patel.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X