• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान के सियासी घमासान में राहुल-प्रियंका की एंट्री, कांग्रेस वॉर रूम पहुंचे सचिन पायलट, प्रियंका भी मौजूद

|

नई दिल्ली। राजस्थान में उठे सियासी घमासान के बीच अब सिचन पायलट की घर वापसी होने लगा ही। सचिन पायलट के समर्थक विधायक वापस पार्टी में लौटने लगे हैं। राजस्थानी के इस सियासी घमासान में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एंट्री के बाद चीजें बदलने लगी। सोमवार देर रात सचिन पायलट अपने समर्थक विधायकों के साथ कांग्रेस दफ्तर पहुंचे।

 Delhi: Congress leaders Priyanka Gandhi Vadra, Ahmed Patel and KC Venugopal arrive at partys 15 GRG Road war room, where meeting of these party leaders with Sachin Pilot

सचिन पायलट अपने समर्थक विधायकों को लेकर राहुल गांधी के दफ्तर पहुंचे हैं। वहां बैठक में शामिल होने के लिए प्रियंका गांधी भी पहुंचीं। उनके साथ अहमद पटेल, वीसी वेणुगोपाल भी कांग्रेस दफ्तर पहुंचे, जहां सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों से बातचीत जारी है। कांग्रेस वार रूम 15-जीआरजी में सचिन पायलट राहुल गांधी और प्रियंका से मिलेंगे। इससे पहले भी सोमवार को उन्होंने राहुल-प्रियंका से मुलाकात की।

सचिन पायलट गुट के सभी विधायक सोमवार रात को जयपुर के लिए रवाना होंगे। वहीं सचिन पायलट के समर्थक विधायक भंवरलाल शर्मा ने भी अशोक गहलोत से मुलाकात की और इस मुलाकात के बाद मीडिया से कहा कि गहलोत सरकार सुरक्षित है और सरकार बहुमत में है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने फैसला किया है कि सचिव पायलट और उनमके समर्थक विधायकों की मांगों के लिए तीन सदस्यों की कमेटी बनाई जाएगी।

CM अशोक से मिले पायलट खेमे के MLA, सोनिया गांधी ने गहलोत से की बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: Congress leaders Priyanka Gandhi Vadra, Ahmed Patel and KC Venugopal arrive at party's 15 GRG Road war room, where meeting of these party leaders with Sachin Pilot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X