• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्यप्रदेश में कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी, हमेशा रहेगी BJP की सरकार: इमरती देवी

|

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है जुबानी जंग भी तेज हो गई है। कमलनाथ का आइटम वाला बयान चुनाव प्रचार में बीजेपी लगातार उठा रही है। डबरा विधानसभा की बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी लगातार कमलनाथ को घेर रही है। शुक्रवार को इमरती देवी ने कहा कि, कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में कभी सत्ता में नहीं आएगी। यहां हमेशा बीजेपी की सरकार रहेगी।

Congress party will never come to power in MP, there will always be a BJP govt here: Imarti Devi

एक सभा को संबोधित करते हुए इमरती देवी ने कहा, नवरात्रि चल रही है, भगवती के सामने कमलनाथ ने मुझे कैसी भाषा बोली है। आप देखेंगे कांग्रेस मध्यप्रदेश में कभी सत्ता में नहीं आएगी। भाजपा सभी 28 सीटों पर उपचुनाव जीतेगी और यहां हमेशा भाजपा की सरकार रहेगी। इससे पहले इमरती देवी ने कमलनाथ की मां और बहन को 'आइटम' कहा था। उन्होंने कहा था कि कमलनाथ की मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी, लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

इमरती देवी ने कहा, 'वो बंगाल का आदमी है, वो मध्यप्रदेश में आया सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए।' इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा, 'उसे बोलने की सभ्यता नहीं है तो उस व्यक्ति को क्या कहा जाए? वो मुख्यमंत्री पद से हट गया तो पागल हो गया। अब पागल बनकर पूरे प्रदेश में घूम रहा है तो उसका हम क्या कर सकते हैं। वह कुछ भी कह सकता है। मेरे प्रदेश का आदमी नहीं है, उसकी मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी, तो हमें ये पता थोड़ी है।'

इसी बीच इमरती देवी के एक ओर बयान पर बवाल मचना शुरू हो गया है। किसानों के मुद्दों के एक सवाल पर इमरती देवी ने कहा कि, मैं पूरी तरह से डबरा के किसानों के साथ हूं और मैं किसानों के लिए लड़ती रहूंगी। पार्टी के सवाल पर इमरती देवी ने कह दिया कि, पार्टी जाए भाड़ में। उनके इस बयान पर अब सवाल उठने लगे हैं।

इमरान खान को झटका, FATF की ग्रे लिस्ट में ही रहेगा पाकिस्तान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress party will never come to power in MP, there will always be a BJP govt here: Imarti Devi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X