• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति, रवि शंकर प्रसाद ने किया पलटवार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने बुधवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि गुजरात के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन हुआ है। यह स्टेडियम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के संसदीय क्षेत्र में मौजूद है। इसे सरदार पटेल स्टेडियम नाम दिया गया था। मगर, आज से इसे नरेंद्र मोदी स्टेडियम कहा जाएगा। ऐसा इसलिए, क्योंकि नाम बदल दिया गया है। स्टेडियम का नाम मोदी के नाम पर रखे जाने पर भाजपा विरोधियों ने सरकार को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

    Motera Stadium का नाम Narendra Modi स्टेडियम करने का Congress का हमला! | वनइंडिया हिंदी
    Congress objected to renaming Motera Stadium Ravi Shankar Prasad counterattacked

    इस बीच रवि शंकर प्रसाद ने मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलने पर आपत्ति जताने को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा, क्या सोनिया गांधी या राहुल गांधी ने कभी केवडिया स्थित दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रशंसा की है? क्या उन्होंने इसका दौरा किया है? उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया तो क्या कहा जा सकता है। बता दें कि बुधवार को अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन हुआ है। इस स्टेडियम का नाम बदलकर अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया है।

    सरदार पटेल का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान
    स्टेडियम का नाम बदले जाने पर गुजरात में कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने इसे लेकर मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है। पटेल ने ट्वीट कर कहा, 'भारत रत्न, लौह पुरुष सरदार पटेल ने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाया था और उसी कारण आरएसएस के चेले सरदार पटेल का नाम मिटाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। बाहर से मित्रता पर भीतर से बैर, यह व्यवहार भाजपा का सरदार पटेल से है। एक बात याद रखिएगा कि, सरदार पटेल का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान।' उधर, मोटेरा स्टेडियम का आधिकारिक नाम सरदार पटेल स्टेडियम से नरेंद्र मोदी स्टेडियम किए जाने पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, अच्छा हुआ।

    यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा मोटेरा स्टेडियम, 12 साल पहले शुरू की थी यहां से पारी

    English summary
    Congress objected to renaming Motera Stadium Ravi Shankar Prasad counterattacked
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X