• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस पार्टी से बाहर हो सकते हैं शशि थरूर, मिली सख्त चेतावनी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 दिसंबर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर को केपीसीसी के अध्यक्ष के सुधाकरन ने चेतावनी दी है कि अगर शशि थरूर पार्टी के फैसलों के खिलाफ अपनी राय रखेंगे तो उन्होंने पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। दरअसल हाल ही में शशि थरूर ने के-रेल (सिल्वर लाइन) के खिलाफ अपनी राय रखी थी, जिसके बाद के सुधाकरन ने स्पष्ट तौर पर थरूर को चेतावनी दी है। शशि थरूर से उनके बयान पर सफाई भी मांगी गई है जोकि उन्होंने रविवार को कन्नूर में दिया था। सुधारकरन ने कहा कि पार्टी के सभी सांसदों को पार्टी के फैसलों का समर्थन करना चाहिए।

shashi tharoor

गौर करने वाली बात है कि सुधाकरन का बयान ऐसे समय आया है जब शशि थरूर लगातार के रेल प्रोजेक्ट के खिलाफ अपनी राय रख रहे हैं। उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन की भी सार्वजनिक तौर पर तारीफ की है। शशि थरूर ने यूडीएफ के सांसदों द्वारा केंद्रीय रेल मंत्री को के-रेल प्रोजेक्ट के खिलाफ पत्र पर भी हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद से वह विवादों में आ गए हैं। थरूर ने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट के खिलाफ नहीं जा सकते हैं जबतक कि वह इसके बारे में पढ़ नहीं लेते हैं, इस प्रोजेक्ट को लेकर को विस्तृत स्टडी नहीं हुई है इसी के चलते उन्होंने इसपर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया।

इसे भी पढ़ें- मोगा से कांग्रेस की चुनावी रैली की शुरुआत करेंगे राहुल गांधीइसे भी पढ़ें- मोगा से कांग्रेस की चुनावी रैली की शुरुआत करेंगे राहुल गांधी

शशि थरूर ने कहा कि उन्होंने पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए इसका यह मतलब नहीं है कि वह के रेल प्रोजेक्ट का समर्थन करते हैं। के रेल महत्वपूर्ण सवाल खड़े करते हैं। पर्यावरण पर इससे क्या असर होगा, इससे आर्थिक तौर पर क्या लाभ होगा, लोगों की इसपर क्या राय है, यह सब बातें मायने रखती हैं। सुधाकरन ने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों की हत्या को रोक पाने में असमर्थ है। इन लोगों को पास खुफिया तंत्र नहीं है, पुलिस राजनीति में शामिल हो गई है। पिनारयी विजयन का केरल की पुलिस पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है।

Comments
English summary
Congress MP Shashi Tharoor gets warning that he will be removed from the party.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X