• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों पर राहुल ने फिर कसा तंज, कहा-'मोदी सरकार ने टैक्स वसूली में PhD कर ली'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 जून: पिछले साल मोदी सरकार ने मार्च में देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया था। उस वजह से आम आदमी के सामने तमाम मुश्किलें खड़ी हो गईं। धीरे-धीरे हालात पटरी पर आ रहे थे कि कोरोना की दूसरी लहर ने बची उम्मीदों पर पानी फेर दिया। जनता को लग रहा था कि सरकार इस मुश्किल वक्त से निकलने में मदद करेगी, लेकिन उल्टा सरकार की ओर से टैक्स का बोझ लाद दिया गया। जिसको लेकर अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है।

rahul
    Petrol-Diesel के दाम पर Rahul Gandhi का तंज, कहा- सरकार ने Tax वसूली में की है PhD | वनइंडिया हिंदी

    राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक रिपोर्ट शेयर की है, जिसके मुताबिक भारत सरकार को आयकर से 4.69 लाख करोड़ रुपये मिले, जबकि निजी कंपनियों ने 4.57 लाख करोड़ का कॉरपोरेट टैक्स जमा किया। तो वहीं दूसरी ओर इन दोनों से ज्यादा टैक्स पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी और वैट के रूप में 5.25 लाख करोड़ रुपये जनता ने चुकाए हैं। ये आंकड़े सिर्फ दिसंबर 2020 तक के हैं, जिसमें जनवरी से मार्च वाली तिमाही शामिल नहीं है। इसी रिपोर्ट को आधार बनाकर राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि- केंद्र ने टैक्स वसूली में PhD. कर रखी है।

    मिल्खा सिंह के लिए राहुल गांधी ने His की जगह इस्तेमाल किया Her, सही होने के बावजूद हो गए ट्रोलमिल्खा सिंह के लिए राहुल गांधी ने His की जगह इस्तेमाल किया Her, सही होने के बावजूद हो गए ट्रोल

    पहले कही थी ये बात
    दो दिन पहले भी राहुल ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम का मुद्दा उठाया था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार के विकास का ये हाल है कि अगर किसी दिन पेट्रोल-डीजल के दाम ना बढ़ें तो ज्यादा बड़ी खबर बन जाती है। उससे पहले एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि महामारी, महंगाई, बेरोजगारी-जो सब देखकर भी बैठा है मौन, जन-जन देश का जानता है, जिम्मेदार कौन?

    English summary
    Congress MP Rahul Gandhi- Modi government PhD in tax collection
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X