• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्र सरकार पर भड़के कांग्रेस के जसबीर सिंह गिल, कहा- जिम्मेदारी से ना भागे सरकार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। Congress MP jasbir singh gill दिल्ली की तीन सीमाओं पर बैठे किसानों का आंदोलन दूसरे महीने में प्रवेश कर रहा है। कृषि कानून के विरोध में किसानों के आंदोलन के बीच सरकार से उनकी बातचीत भी लगातार हो रही है। शनिवार को भी किसान संगठन और सरकार के बीच 11वें दौर की बातचीत हुई, जिसमें कोई नतीजा नहीं निकला। ऐसे में अब अगले दौर की बातचीत कब होगी, इस पर भी कोई फैसला नहीं लिया गया है। इस बीच कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस का कहना है कि अगले दौर की बातचीत के लिए नई तारीख तय करने की जिम्मेदारी सरकार की ही है और वो इससे भाग नहीं सकती।

Congress MP jasbir singh gill

26 जनवरी को सरकार करे कानूनों को रद्द करने का ऐलान- जसबीर सिंह गिल

    Kisan Andolan: किसानों की Tractor Rally को लेकर दिल्ली पुलिस ने क्या दी हिदायत ? | वनइंडिया हिंदी

    पंजाब से कांग्रेस के सांसद जसबीर सिंह गिल ने कहा है कि 11वें दौर की बातचीत में अगर कोई नतीजा नहीं निकला है तो ये सरकार की जिम्मेदारी है कि अगली तारीख तय की जाए। उन्होंने कहा कि इस सरकार की परेशानी यही है कि जब भी इनकी नाकामी सामने आती है तो ये अपना दोष किसी और पर डाल देते हैं। सरकार को 26 जनवरी को इन क़ानूनों को रद्द करने का ऐलान करना चाहिए।

    11वें दौर की बातचीत में सरकार के दिखे तल्ख तेवर

    आपको बता दें कि शनिवार को किसान संगठन और सरकार के बीच हुई 11वें दौर की बातचीत में सरकार के तीखे तेवर देखने को मिले थे। कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा था कि इस मीटिंग में हमने किसानों को सरकार की तरफ से बेहतर विकल्प दे दिए हैं, लेकिन किसान अपना हठ छोड़ने को तैयार नहीं हैं। इस मीटिंग के बाद अगले दौर की बातचीत के लिए भी ना तो सरकार ने और ना ही किसानों ने कोई प्रस्ताव रखा। हालांकि किसानों ने ये जरूर कहा कि जब सरकार बातचीत के लिए बुलाएगी, हम आ जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ किसान 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकालने की तैयारी कर रहे हैं।

    English summary
    Congress MP jasbir singh gill attack on central govt for Farmers protest
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X