• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने की स्वस्थ होने की कामना

|

नई दिल्ली, 21 अप्रैल: लोकसभा में कांग्रेस के नेता और पश्चिम बंगाल में पार्टी के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बुधवार शाम को ट्वीट कर उन्होंने ट्वीट कर अपना कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी है। इन दिनों पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जुटे चौधरी ने अपने संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वो वर्चुअली चुनाव प्रचार करते रहेंगे। अधीर रंजन चौधरी के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Coronavirus, west bengal assembly elections 2021, congress, Adhir Ranjan Chowdhury, West Bengal, कोरोना वायरस, कांग्रेस, Narendra Modi
    Coronavirus: शिक्षा मंत्री Ramesh Pokhriyal, Adhir Ranjan और Tharoor भी Positive | वनइंडिया हिंदी

    अधीर रंजन चौधरी ने बुधवा शाम को ट्वीट कर लिखा, मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले सात दिनों से मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश करता हूं कि वे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। पश्चिम बंगाल चुनाव में अपने प्रचार अभियान को मैं वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जारी रखूंगा। मैं सभी से कहूंगा कि कोरोना को लेकर लापरवाही ना बरतें और सभी एहतियात करें।

    शशि थरूर को भी हुआ कोरोना

    कांग्रेस सांसद शशि थरूर को भी कोरोना हो गया है। बुधवार शाम को ही उन्होंने भी अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है। शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा- दो दिनों तक टेस्ट कराने के लिए अपॉइंटमेंट का इंतजार करने के बाद और फिर टेस्ट के रिजल्ट के लिए करीब डेढ़ दिन इंतजार करने के बाद पता चला है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मेरी बहन और 85 वर्षीय मां भी कोरोना पॉजिटिव हैं। थरूर ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि पॉजिटिव फ्रेम ऑफ माइंड, भाप और पेय पदार्थों के साथ इससे निपट लेंगे।

    राहुल गांधी भी कोरोना संक्रमित

    कांग्रेस सांसद और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी कोरोना की चपेट में हैं। मंगलवार को राहुल ने ट्वीट कर बताया कि मामूली लक्षण दिखाई देने के बाद जांच कराई, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। बता दें कि भारत में कोरोना के मामले हर रोज बढ़ रहे हैं। दुनिया में भारत इस समय सबसे ज्यादा प्रभावित है। बुधवार को करीब तीन लाख नए मामले सामने आए हैं और दो हजार से ज्यादा मौतें हुई हैं। जिसके बाद देश में सक्रिय मामले बीस 20 के आंकड़े पर पहुंच गए हैं।

    सीरम ने राज्यों के लिए 400 रुपए तय किए वैक्सीन के दाम, राहुल बोले- आपदा देश की, अवसर मोदी के मित्रों का

    अधीर रंजन चौधरी
    नेता के बारे में जानिए
    अधीर रंजन चौधरी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress MP Adhir Ranjan Chowdhury tests positive for COVID19 says continue campaigning for West Bengal Elections virtually
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X