• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक: कोरोना ने ली एक और विधायक की जान, बी नारायण राव का इलाज के दौरान हुआ निधन

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से संक्रमित कर्नाटक के बीदर जिले में बसवकल्याण निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक बी नारायण राव का दोपहर करीब 3.55 बजे निधन हो गया। उन्हें 1 सितंबर को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नारायण राव को कोरोना वायरस संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने आज अंतिम सांस ली। अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष राय के मुताबिक गुरुवार को उनकी स्थिति काफी नाजुक हो गई थी, उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

Congress MLA B Narayan Rao dies due to corona infection

मणिपाल अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष राय ने बताया था कि उन्हें वेंटिलेटर और डायलिसिस समेत कई प्रणालियों पर रखा गया था। डॉक्टरों के एक टीन 24 घंटे कांग्रेस नेता की निगरानी पर थी लेकिन हालात ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका। बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री गोविंद एम कार्जोल भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मंगलवार को कार्जोल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं।

कोरोना वायरस ने हमसे छीन लिए 12 बड़े नेता

बता दें कि आम आदमी भी नहीं बल्कि वीवीआईपी भी कोरोना की चपेट में हैं। खतरनाक कोरोना वायपस अब तक पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी,केंद्रीय मंत्री, चार सांसद और छह विधायकों की जान ले चुका है। कोरोना से मरने वाले विधायकों में राज्यमंत्री भी शामिल थे। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार आज पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 86,508 नए मामले सामने आए हैं। खतरनाक कोविड-19 संक्रमण मानव जीवन पर गहरा असर डाल रहा है और यह किसी को भी नहीं बख्श रहा है।

कोरोना ने इस बिजनेसमैन को बनाया चीन का सबसे रईस व्यक्ति, मुकेश अंबानी को भी दे सकता है टक्कर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress MLA B Narayan Rao dies due to corona infection
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X