• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस की आज बड़ी बैठक: महागठबंधन नेता शिवानंद तिवारी की सोनिया गांधी से अपील, पुत्र मोह त्याग दें

|

Shivanand Tiwary Urges Sonia Gandhi to overcome 'putra moh': कांग्रेस पार्टी की शनिवार को आज बड़ी बैठक होने वाली है। इसी बैठक को लेकर बिहार में विपक्षी महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे और आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपील की है कि वो पुत्र मोह को त्याग दें और लोकतंत्र को बचाने में अहम योगदान करें। उन्होंने कहा है कि सोनिया गांधी के लिए अब फैसला लेने का वक्त आ गया है, उन्हें पार्टी या पुत्र या यूं कह लें कि पुत्र या लोकतंत्र में किसी एक को चुनेन का वक्त आ गया है।

Shivanand Tiwary
    Congress Meeting: Shivanand Tiwari की Sonia Gandhi को सलाह- पुत्र मोह त्याग दें | वनइंडिया हिंदी

    राहुल गांधी में जनता को उत्साहित करने की क्षमता नहीं है: शिवानंद तिवारी

    राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार के दिग्गज समाजवादी शिवानंद तिवारी ने इसके साथ ही राहुल गांधी को एक "अनिच्छुक और उदासीन" नेता बताया है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी की अहम बैठक होने जा रही है। मुझे नहीं पता कि उसका नतीजा क्या होने वाला है। लेकिन इतना तो साफ है कि कांग्रेस की हालत फिलहाल बिना पतवार के नाव की तरह हो गई है। कोई भी इसका खेवनहार नहीं है।''

    शिवानंद तिवारी ने कहा, यह बात एकदम साफ हो चुकी है कि राहुल गांधी में लोगों को उत्साहित करने की क्षमता नहीं है। जनता की बात तो छोड़ ही दीजिए, उनकी पार्टी के लोगों को ही अब राहुल गांधी पर कोई विश्वास नहीं है...इसलिए लोग कांग्रेस पार्टी से अब मुंब मोड़ रहे हैं।

    सोनिया गांधी कामचलाऊ अध्यक्ष: शिवानंद तिवारी

    सोनिया गांधी के बारे में शिवानंद तिवारी ने कहा, तबीयत खराब होने के बाद भी सोनिया गांधी कामचलाऊ अध्यक्ष के रूप में किसी तरह पार्टी को खींच रही हैं। मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। मुझे याद है कि सीताराम केसरी के जमाने में डूबती पार्टी को सोनिया गांधी कैसे संभाल लिया था और पार्टी को फिर से सत्ता में पहुंचा दिया था।

    शिवानंद तिवारी ने कहा, सोनिया गांधी के विदेशी मूल को लेकर उस वक्त काफी बवाल हुआ था। बीजेपी की तो बात छोड़ ही दीजिए....कांग्रेस पार्टी में भी उनके नेतृत्व पर लोगों ने भरोसा नहीं किया था। यहां तक की शरद पवार ने भी सोनिया गांधी के विदेशी मूल होने की वजह से पार्टी छोड़ दी थी।

    ये भी पढ़ें- कांग्रेस की मजबूती के लिए आज सोनिया गांधी करेंगी अहम बैठक, 23 नाराज नेता भी होंगे शामिल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress Meeting: Bihar rjd Shivanand Tiwary Urges Sonia Gandhi to Give Up 'Putra Moh'comment on rahul Gandhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X