• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

LPG के फिर बढ़े दाम तो सिलेंडर पर बैठकर कांग्रेस प्रवक्ता ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, मोदी सरकार पर साधा निशाना

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों को लेकर कांग्रेस ने आक्रामक तेवर अपनाए हुए हैं। कांग्रेस लगातार मोदी सरकार को देश में बढ़ती महंगाई पर कोस रही है। गुरुवार को भी कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। इस दौरान कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और विनीत पूनिया ने घरेलू सिंलेंडर पर बैठकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी की महिला नेताओं से सवाल करते हुए पूछा कि कांग्रेस सरकार के वक्त सिलेंडर लेकर सड़क पर रोटी बनाने वालीं अब चुप क्यों हैं? जब एलपीजी गैस के दाम आम आदमी की पहुंच से दूर जा रहे हैं।

    LPG, Petrol-Diesel Price: Congress नेताओं ने Cylinder पर बैठकर की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस | वनइंडिया हिंदी

    congress pc

    प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान सिलेंडर पर बैठकर अपना विरोध जता रही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आज फिर 25 रुपए एलपीजी में बढ़ गए हैं। अगली बार जब हम दोबारा मीडिया से बात करेंगे तब शायद आपके लिए भी सिलेंडर पर ही बैठने की व्यवस्था करेंगे, क्योंकि अब इसका हकीकत में यही उपयोग हो सकता है, क्योंकि जिस तरह से सिलेंडर के दाम आए दिन बढ़ रहे हैं। उसका उपयोग अब इसी तरह से होगा।

    कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि गैस सिलेंडर को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाली मोदी सरकार अगर अब देखे तो लोग दोबारा लकड़ी का चूल्हा जला रहे हैं। गैस सिलेंडर उनकी पहुंच से बहुत दूर जा चुका है। इससे पहले भी जब कांग्रेस ने 15 फरवरी को 50 रुपए बढ़ने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता सिलेंडर लेकर पहुंची थी और मोदी सरकार से तुरंत बढ़े हुए दामों को वापस लेने की मांग की थी।

    LPG Gas Price: फरवरी में फिर बढ़े एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम, 25 रुपये हुआ महंगा, जानें अब कितना रेटLPG Gas Price: फरवरी में फिर बढ़े एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम, 25 रुपये हुआ महंगा, जानें अब कितना रेट

    आपको बता दें कि आज एक बार फिर एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में 25 रुपए की बढ़ोतरी हुई है। फरवरी में तीसरी बार बढ़ोतरी हुई है। इससे पहले 4 फरवरी को 25 रुपए, 15 फरवरी को 50 रुपए सिलेंडर के दाम बढ़े थे। वहीं दिसंबर के अब तक 200 रुपए सिलेंडर महंगा हुआ है। गुरुवार को 25 रुपए बढ़ने के बाद दिल्ली में बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलो के LPG सिलेंडर की कीमत 769 रुपए से बढ़कर 794 रुपए हो गई है।

    English summary
    Congress leader Supriya Shrinate and Vineet Punia sit on gas cylinder in press conference
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X