• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने लोगों को दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

|

नई दिल्ली। महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने लोगों को शुभकामनाएं दी हैं। थरूर ने इस मौके पर ट्विटर पर लिखा, 'तिरुवनंतपुरम में। सभी को महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए और हिंदू कलैंडर के अनुसार उन लोगों के अपने जन्मदिन की बधाई लेते हुए, जिन्हें पता है कि मैं 65 साल पहले महाशिवरात्रि की रात को पैदा हुआ था, काफी प्रसन्न हूं। आज शाम को पूजा के लिए एजीमाला शिवाक्षेत्रम में जाने का इंतजार कर रहा हूं।'

Shashi Tharoor

इससे पहले शशि थरूर ने कृषि कानूनों को लेकर भारत में लंबे समय से हो रहे किसान विरोध प्रदर्शनों को लेकर गुरुवार को ब्रिटेन की संसद में हुई चर्चा को जायज ठहराया था। उन्होंने इसे सही ठहराते हुए कहा था कि लोकतंत्र में आपको किसी भी मुद्दे पर बात करने की आजादी है।

    Shashi Tharoor ने UK Parliament में Farmers Protest पर हुई चर्चा पर क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी

    उन्होंने कहा कि, 'मैं भारत सरकार पर कोई दोषारोपण नहीं करना चाहता लेकिन इतना जरूर कहना चाहता हूं कि एक लोकतंत्र में जनता द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि किसी भी मुद्दे पर बात करने के लिए स्वतंत्र हैं।'

    उन्होंने आगे कहा कि जैसे हम भारत में फिलिस्तीन के मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं या फिर किसी अन्य देश के घरेलू मुद्दे को चर्चा का विषय बना सकते हैं उसी प्रकार ब्रिटिश संसद के पास भी यह अधिकार है।

    यह भी पढ़ें: Farmers Protest: किसान आंदोलन के 4 महीने पूरे होने पर 26 मार्च को भारत बंद का ऐलान

    गौरतलब है, गुरुवार को ब्रिटेन की संसद में भारत में कृषि कानूनों के विरोध में लंबे समय से चल रहे किसान आंदोलन और भारतीय प्रेस की आजादी को लेकर चर्चा हुई थी, जिसको भारत सरकार ने गलत ठहराया था।

    English summary
    Shashi Tharoor reaction over the farm law debate held in the British Parliament
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X