India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दिल्ली पुलिस पर कांग्रेस का बड़ा आरोप, सुरजेवाला बोले- दफ्तर में घुसकर कार्यकर्ताओं को पीटा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 जून: राजधानी दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस के बाहर कांग्रेसियों को विरोध प्रदर्शन जारी है। ये लोग राहुल गांधी से ED की पूछताछ का विरोध कर रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय के बाहर भी अपना विरोध जता रहे हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने कई नेताओं को हिरासत में लिया है। इस बीच पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यालय में घुसकर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पीटा है।

Randeep Surjewala

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी, मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस अब गुंडागर्दी पर उतर आई है। AICC के कार्यालय में घुस कर कार्यकर्ताओं और नेताओं को मारना पीटना संयम की सब हदें पार कर गई है। दिल्ली पुलिस के कठपुतली अधिकारी भी जान लें कि ये याद रखा जाएगा।

National Herald Case: Randeep Surjewala ने लगाए आरोप, Police ने दिया जवाब | वनइंडिया हिंदी | *News

दिल्ली पुलिस गुंडागर्दी पर उतरी- सुरेजवाला

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार के रुख पर दिल्ली पुलिस द्वारा पूरी तरह से गुंडागर्दी करते हुए उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश किया और कार्यकर्ताओं को पीटा। यह आपराधिक अतिचार है। उनकी गुंडागर्दी चरम पर पहुंच चुकी है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसका हिसाब होगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हम मांग करते हैं कि एफआईआर दर्ज की जाए, उन्हें निलंबित किया जाए और अनुशासनात्मक जांच शुरू की जाए। आज सभी कांग्रेस नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कल (16 जून) कांग्रेस पूरे भारत के सभी राजभवनों का घेराव करेगी और परसों (17 जून) जिला स्तर पर भी विरोध प्रदर्शन होगा।

राहुल गांधी से ED की पूछताछ : CM अशोक गहलोत बोले-'कांग्रेस HQ में हमारे नेताओं की एंट्री रोकना भारी पड़ेगा'राहुल गांधी से ED की पूछताछ : CM अशोक गहलोत बोले-'कांग्रेस HQ में हमारे नेताओं की एंट्री रोकना भारी पड़ेगा'

कांग्रेस के आरोप पर पुलिस का बयान

वहीं कांग्रेस नेता के आरोप पर स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर हुड्डा ने कहा कि एआईसीसी कार्यालय के पास कई लोगों ने पुलिस पर बैरिकेड्स फेंके, तो हो सकता है हाथापाई हो गई हो, लेकिन पुलिस एआईसीसी कार्यालय के अंदर नहीं गई और ना लाठीचार्ज किया। पुलिस कोई बल प्रयोग नहीं कर रही है। उन्होंने आगे बताया कि प्रदर्शन का आज तीसरा दिन है। पुलिस ने आज भी कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। आज की प्रदर्शन के लिए कांग्रेस की ओर से कोई अनुमति नहीं मांगी थी। अभी तक 150 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा लाठी चलाने वाली बात गलत है। उनके पदाधिकारियों को उस क्षेत्र के बारे में पता है जिसमें धारा 144 लागू है।

Comments
English summary
Congress leader Randeep Surjewala allegation Delhi police entered Congress office & beat up workers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X