• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

9 अगस्त को जम्मू कश्मीर जाएंगे राहुल गांधी, पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात संभव

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, अगस्त 04। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 9 अगस्त को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर जाने वाले हैं। राहुल गांधी श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के हटने के बाद ये पहला मौका है, जब राहुल गांधी कश्मीर जाएंगे।

Rahul gandhi
    Article 370 हटने के बाद पहली बार 9 अगस्त को Srinagar जाएंगे Rahul Gandhi | वनइंडिया हिंदी

    दो दिन का हो सकता है ये दौरा

    हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, राहुल गांधी ने मंगलवार को विपक्षी दलों के नेताओं के साथ मीटिंग में भी अनौपचारिक रूप से ये जानकारी दी थी कि वो केंद्र शासित प्रदेश कौ दौरा करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी दो दिन तक जम्मू कश्मीर में रहेंगे। इस दौरान वो पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ कई बड़े नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं।

    जम्मू कश्मीर में चुनाव की सुगबुगाहट के बीच राहुल गांधी का दौरा

    आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर की राजनीति के लिहाज से राहुल गांधी का दौरा काफी अहम रहने वाला है, क्योंकि केंद्र सरकार प्रदेश के अंदर चुनाव कराने की तैयारी कर रही है और हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने भी ये कहा था कि जम्मू कश्मीर में जल्द ही चुनाव कराए जाने चाहिए और सभी राजनीतिक दलों को उसमें हिस्सा लेना चाहिए। गुलाम नबी आजाद ने ये भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी जम्मू कश्मीर में चुनाव की तैयारियां शुरू कर चुकी है और ऐसे में राहुल गांधी का दौरा हो रहा है।

    ये भी पढ़ें: केरल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने दी ये बड़ी छूट,जानें नए नियमये भी पढ़ें: केरल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने दी ये बड़ी छूट,जानें नए नियम

    English summary
    Congress leader rahul gandhi visit Jammu Kashmir on 9th August
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X