• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के जरिए राहुल गांधी का हमला, कहा- पीएम का अहंकार लोगों के जीवन से बड़ा

|

नई दिल्ली, मई 4: देश में बेकाबू होते कोरोना और केंद्र सरकार पर संक्रमण की रोकथाम के लिए ठोस कदम नहीं उठाने का आरोप लगाने वाले राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट की बजाय वैक्सीनेशन, ऑक्सीजन की किल्लत और आर्थिक मदद देने की मांग रखी है।

    Rahul Gandhi और Priyanka ने Central Vista Project के बहाने PM Modi पर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी

    rahul gandhi

    राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 13450 करोड़ रुपये सेंट्रल विस्टा के लिए या 45 करोड़ भारतीयों को पूरी तरह से टीकाकरण के लिए। या फिर 1 करोड़ ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए। या 2 करोड़ परिवारों को NYAY के तहत 6000 हजार रुपए, लेकिन पीएम का अहंकार लोगों की सांसों से बड़ा है।

    सेंट्रल विस्टा- मोदी सरकार की महत्वपूर्ण परियोजना पर तेजी से काम जारी, 2022 तक होगा तैयारसेंट्रल विस्टा- मोदी सरकार की महत्वपूर्ण परियोजना पर तेजी से काम जारी, 2022 तक होगा तैयार

    वहीं इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए अब पूर्ण लॉकडाउन का ही एकमात्र रास्ता बचा है। आपको बता दें कि राहुल गांधी लगातार देश में बढ़ते कोरोना संकट का जिम्मेदार मोदी सरकार को ठहरा रहे हैं। राहुल गांधी के मुताबिक कोरोना की दूसरी लहर से पहले मोदी सरकार को इससे निपटने के लिए पर्याप्त समय मिला था, लेकिन सरकार ने उसको नजरअंदाज किया, जिसके बाद आज देश जलती चिताओं पर खड़ा है, मालूम हो कि देश में रोजाना ढाई लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस दर्ज हो रहे है। वहीं डेली 3 हजार से ज्यादा लोगों की सांसें उखड़ रही हैं।

    English summary
    congress leader rahul gandhi tweet and says PMs ego is bigger than peoples lives
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X