• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'आमदनी घटने की रिपोर्ट' शेयर कर बोले राहुल गांधी- देश में टैक्स वसूली का राज है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 17: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी मोदी सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। देश में बढ़ती महंगाई का मुद्दा हो या फिर कोरोना वैक्सीन का राहुल गांधी मुखर होकर केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। शुक्रवार को जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं पर हमला बोला है तो वहीं आज (शनिवार) को एक बार फिर महामारी और महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं।

    Rahul Gandhi का Modi Government पर निशाना, कहा- देश में टैक्स वसूली का राज | वनइंडिया हिंदी
    rahul gandhi

    राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। इस दौरान सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जनता हताश है, क्योंकि देश में टैक्स वसूली का राज है। वहीं राहुल ने इसके साथ #TaxExtortionRaj हैश टैग का भी यूज किया।

    rahul gandhi tweet

    बता दें कि राहुल गांधी ने जिस न्यूज रिपोर्ट का सहारा लिया। उसमें बताया है गया कि लोकल सर्किल के एक सर्वे में देश के 79 फीसदी लोगों ने माना है कि कोरोना और बढ़ती महंगाई के कारण वर्ष 2021-22 में घरेलू आय में कमी होगी। इसके अलावा 49 फीसदी ने बताया कि उनकी बचत में कमी आएगी।

     राहुल की कांग्रेस नेताओं को दो टूक- पार्टी को भाजपा से डरने वाले नेताओं की जरूरत नहीं राहुल की कांग्रेस नेताओं को दो टूक- पार्टी को भाजपा से डरने वाले नेताओं की जरूरत नहीं

    वहीं इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार को वैक्सीन और देश की मौजूदा स्थिति पर कसूरवार बताते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि सदियों का बनाया, पलों में मिटाया...देश जानता है कौन, ये कठिन दौर लाया। बता दें कि कांग्रेस नेता देश में कोरोना वायरस के नियंत्रण और वैक्सीन नीति को लेकर मोदी सरकार की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। वहीं देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों सहित महंगाई के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं।

    English summary
    congress leader rahul gandhi latest tweet on modi government for Inflation and coronavirus
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X