• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस नेता राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

|

नई दिल्ली, अप्रैल 20। कोरोना वायरस महामारी की चपेट में अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान सांसद राहुल गांधी आ गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी है। राहुल गांधी ने लिखा, 'हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। वे सभी जो हाल ही में मेरे संपर्क में थे, कृपया सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें।' आपको बता दें कि राहुल गांधी से पहले सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह कोविड पॉजिटिव हो गए थे, उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    Coronavirus India Update: Rahul Gandhi भी महामारी की चपेट में, ट्वीट कर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    Congress leader Rahul Gandhi became Corona positive, tweeted information

    देशभर में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, आम आदमी से लेकर बॉलीवुड, उद्योगपति और नेता भी महामारी की चपेट में आने लगे हैं। आज (20 अप्रैल) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली सीएम और उनकी पत्नी होम क्वारंटीन में रह रहे हैं। बता दें कि दिल्ली में लगभग 25 हजार नए मामले सामने आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में 6 दिनों का पूर्व लॉकडाउन लगा दिया है।

    प्रवासियों के खाते में रुपये डाले केंद्र सरकार- राहुल गांधी
    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस संकट के चलते शहरों से पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों के बैंक खातों में पैसे डालने की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'प्रवासी मजदूर एक बार फिर पलायन कर रहे हैं। ऐसे में केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि उनके बैंक खातों में रुपये डाले जाएं। लेकिन कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने के लिए जनता को दोष देने वाली सरकार क्या ऐसा जन सहायक कदम उठाएगी?'

    यह भी पढ़ें: डॉक्टर हर्षवर्धन ने मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य की दी जानकारी, कह- अब उनकी हालत स्थिर है

    English summary
    Congress leader Rahul Gandhi became Corona positive, tweeted information
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X