• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तीरथ रावत के 'फटी जींस' वाले बयान पर प्रियंका गांधी का तंज, मोदी-भागवत की फोटो शेयर लिखी ये बात

|

नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के जींस वाले बयान को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजनीति दल और सेलेब्रिटी लगातार तीरथ सिंह रावत के बयान की आलोचना की है। अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले में तीरथ रावत पर तंज कसा है। प्रियंका ने ट्वीट कर आरएसएस के खाकी-नेकर में बीजेपी नेताओं की तस्वीरों को शेयर किया है।

    Tirath Singh के Ripped Jeans वाले बयान पर Priyanka Gandhi का तंज | फटी जींस | वनइंडिया हिंदी

    Congress leader Priyanka Gandhi jumped into the ripped jeans controversy

    मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान पर तंज कसते हुए प्रियंका गांधी ने ट्विट कर लिखा, 'ओह माय गॉड!!! उनके घुटने दिख रहे हैं'। प्रियंका गांधी ने इस कमेंट के साथ एक तस्वीर भी साझा की हैं। उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संघ प्रमुख मोहन भागवत और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पुराने ड्रेस कोड में नजर आ रहे हैं।

    कांग्रेस नेतीरथ सिंह रावत के कथित विवादित बयान को लेकर गुरुवार को उन पर निशाना साधा और कहा कि वह अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगें या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेतृत्व उनसे इस्तीफा देने के लिए कहें। गौरतलब है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने हालिया बयान में कथित तौर पर कहा है कि महिलाओं को "फटी हुई जींस" पहने देखकर उन्हें हैरानी होती है तथा उनके मन में सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा।

    Congress leader Priyanka Gandhi jumped into the ripped jeans controversy

    कई महिला नेताओं ने ट्विट कर मुख्यमंत्री के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने आज संसद में सीएम रावत को जमकर घेरा। प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर लिखा, 'देश की संस्कृति और संस्कार पर उन आदमियों से फर्क पड़ता है, जो महिलाओं और उनके कपड़ों को जज करते हैं। सोच बदलो मुख्यमंत्री जी, तभी देश बदलेगा।

    Farmer Protest: कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा में करेंगे महापंचायतFarmer Protest: कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा में करेंगे महापंचायत

    English summary
    Congress leader Priyanka Gandhi jumped into the 'ripped jeans' controversy
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X