• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस का आरोप, केस कम दिखाने के लिए केंद्र ने घटाई कोरोना टेस्टिंग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 4: देशभर में कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू हो रही है। रोजाना रुक रही सांसों से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। वहीं लाखों की संख्या में दर्ज हो रहे कोरोना के नए मामले सरकार के लिए चिंता का सबब बनते जा रहा हैं। अस्पतालों में बेड से लेकर दवाओं और ऑक्सीजन की किल्लत बनी हुई हैं। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर कोरोना के आंकड़ों को कम दिखाने के लिए टेस्टिंग घटाने का आरोप लगाया है।

Congress leader P Chidambaram

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर केस कम दिखाने के लिए कोरोना टेस्टिंग घटना का आरोप लगाया है। चिदंबरम के मुताबिक मोदी सरकार कोरोना के आ रहे आंकड़ों को कम करने के लिए टेस्टिंग में भी कमी कर रही हैं। उन्होंने एक साथ दो ट्वीट किए हैं, जिनमें उन्होंने बताया कि कोई आश्चर्य की बात नहीं है। कम परीक्षण करें को कम केस मिलेंगे ही। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अगर हम टेस्टिंग नहीं करेंगे तो कोई पॉजिटिव भी नहीं मिलेगा!

उन्होंने सरकार तंज सकते हुए कहा कि सरकार को जनता को मूर्ख नहीं बनाना चाहिए। उन्हें तेजी से हर दिन टेस्टिंग में वृद्धि करनी चाहिए। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने अपने ट्वीट में एक टेबल भी शेयर किया, जिसमें तारीख के हिसाब से टेस्टिंग के नंबर और संक्रमित केस के बारे में डिटेल बताई गई हैं।

फिल्म इंडस्ट्री को फिर बड़ा झटका, सुशांत सिंह के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस का कोरोना से निधनफिल्म इंडस्ट्री को फिर बड़ा झटका, सुशांत सिंह के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस का कोरोना से निधन

वहीं इससे पहलेपी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर देश में चल रही ऑक्सीजन किल्लत पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। चिदंबरम ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि केंद्र सरकार झूठ पर झूठ बोले जा रही है कि देश में ऑक्सीजन का कोई संकट नहीं है, लेकिन रोजाना सैकड़ों लोगों की जिंदगी की सच्ची कहानियां बताती है कि देश में ऑक्सीजन का संकट हैं।

English summary
Congress leader P Chidambaram tweet on modi government corona testing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X