• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहीन बाग में मणिशंकर अय्यर बोले-देखते हैं किसका हाथ मजबूत है, हमारा या कातिलों का

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ शाहीन बाग में कालिंदी कुंज-नोएडा मेन रोड का घेराव करके बैठे लोगों को 32 दिन हो गए हैं। इस प्रदर्शन में लगातार विपक्षी दलों और समाजिक संगठनों के लोग शामिल हो रहे हैं। मंगलवार को प्रदर्शन में शामिल होने कांग्रेस के नेता मणिशकंर अय्यर पहुंचे। शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए मणिशंकर अय्यर ने कहा कि देखते हैं किसका हाथ मजबूत है, हमारा या कातिलों का।

    Shaheen bagh में बोले Mani Shankar Aiyar, देखते हैं हमारा या कातिल का हाथ मजबूत । वनइंडिया हिंदी

    Congress leader Mani Shankar Aiyar at the protest against CAA and NRC, in Delhis Shaheen Bagh

    मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने कहा कि, जो भी कुर्बानियां देनी हों, इसमें मैं भी शामिल होने को तैयार हूं। अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है, हमरा या उस कातिल का। एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं शाहीन बाग के लोगों का समर्थन करने आया हूं। कांग्रेस नेता से जब पूछा गया कि सरकार कहती है यह कानून मुसलमानों के खिलाफ नहीं है तो इसपर उन्होंने कहा कि सरकार क्या कह रही है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

    उधर सोमवार को दिन में स्थानीय थाना प्रभारी ने शाहीन बाग में प्रदर्शनस्थल पर जाकर लोगों से कम से कम सड़क की एक साइड खोल देने की अपील की। लोगों ने उनकी अपील को सिरे से खारिज कर दिया। महिलाओं ने साफ कह दिया कि वे किसी सूरत में यह सड़क खुलने नहीं देंगी। उधर, सोमवार शाम इलाके के दर्जनों लोग साउथ-ईस्ट डीसीपी के दफ्तर पहुंचे और किसी भी सूरत में कल शाम तक कम से कम सड़क की एकसाइड खोलने की मांग रखी। उनका कहना था कि 10 फरवरी से उनके बच्चों की बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। बच्चों और खुद को हो रही परेशानी झेलते एक माह बीत चुका है।

    आप ने जारी की 70 उम्मीदवारों की लिस्ट, केजरीवाल नई दिल्ली से लड़ेंगे चुनावआप ने जारी की 70 उम्मीदवारों की लिस्ट, केजरीवाल नई दिल्ली से लड़ेंगे चुनाव

    English summary
    Congress leader Mani Shankar Aiyar at the protest against CAA and NRC, in Delhi's Shaheen Bagh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X