इनका नाम भारतीय जनता पार्टी हो या बलात्कार जनता पार्टी, यह जनता तय करे- कमलनाथ

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने आए दिन हो रहे बलात्कार की घटनाओं पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि 'मैंने कहीं पढ़ा था कि 20 से ऐसे नेता हैं भारतीय जनता पार्टी के जो बलात्कार से जुड़े हुए हैं, अब इनका नाम भारतीय जनता पार्टी होना चाहिए या बलात्कार जनता पार्टी यह, जनता को सोचना चाहिए।' कमलनाथ के इस बयान पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि 'हमें कमलनाथ जी से ऐसी उम्मीद  नहीं है, वो वरिष्ठ नेता हैं।शब्दों की मर्यादा का ख्याल रखा जाना चाहिए।'  इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने भी विवादित बयान दिया । उन्होंने कहा है कि 'हमारे प्रधानमंत्री को कोई अपमानित करेगा तो उसको हम यहां (जूती) पर रखते हैं। हमारे मुख्यमंत्री का जो अपमान करेगा, उसको हम दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं।'

इनका नाम भारतीय जनता पार्टी हो या बलात्कार जनता पार्टी, यह जनता तय करे- कमलनाथ

ऊंटवाल ने यह बयान 15 अप्रैल को दिया। इससे पहले ऊंटवाल ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था। मनोहर ऊंटवाल ने कहा था कि दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया है, लेकिन दिल्ली से एक आईटम जरूर लेकर आ गए। नर्मदा यात्रा पे निकल गए। अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ है।

बयान पर बढ़ता विवाद देख ऊंटवाल ने इसपर सफाई देते हुए कहा था कि मैं दिग्विजय सिंह जी की बहुत इज्जत करता हूं और मैं महिलाओं की भी बहुत इज्जत करता हूं। मेरे बयान को तोड़ा-मरोड़ा गया। मैं दिग्विजय जी की पत्नी के बारे में बात नहीं कर रहा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader kamal nath comments on rape issue

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.