• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजद्रोह के केस में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गिरफ्तार, कोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। गुजरात में पाटीदार आंदोलन में प्रमुख और वर्तमान में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शनिवार को फिर से गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को विरमगांव के पास हासलपूर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में कोर्ट ने हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और 24 जनवरी को हाजिर होने को कहा था। हालांकि उनको पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

Congress leader Hardik Patel arrested Ahmedabad after a non bailable warrant in sedition case today

डीसीपी राजदीप सिंह जाला (साइबर क्राइम) ने भी उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इसके बाद हार्दिक पटेल को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा। उन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमदाबाद की एक अदालत ने हार्दिक पटेल के खिलाफ पाटीदार आरक्षण समर्थक रैली के बाद हुई हिंसा के मामले में दायर राजद्रोह के एक केस में शनिवार को गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था। कोर्ट ने नवंबर 2018 में उनके खिलाफ आरोप तय किए थे। शनिवार को अडिशनल सेशन जज बी. जी. गनात्रा ने पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया था।

'सभी मोदी चोर हैं' के बयान पर राहुल गांधी को रांची कोर्ट ने भेजा समन'सभी मोदी चोर हैं' के बयान पर राहुल गांधी को रांची कोर्ट ने भेजा समन

सरकारी वकील ने अदालत को बताया कि आरोपी मामले को लटकाए रखना चाहते हैं और इसी वजह से वे बार-बार पेशी से छूट मांग रहे हैं। अदालत ने यह भी पाया कि वह जमानत की शर्तों का भी उल्लंघन कर रहे हैं और वह सुनवाई के दौरान नियमित तौर पर पेश नहीं हो रहे हैं। फिलहाल हार्दिक कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। वह लगातार पार्टी के कैंपेन कर रहे हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की लिस्ट जारी, 54 उम्मीदवारों की घोषणादिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की लिस्ट जारी, 54 उम्मीदवारों की घोषणा

English summary
Congress leader Hardik Patel arrested Ahmedabad after a non-bailable warrant in sedition case today
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X