• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CM अशोक से मिले पायलट खेमे के MLA, सोनिया गांधी ने गहलोत से की बात

|

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक संकट अब लगभग खत्म होने की कगार पर है। पार्टी सूत्रों की मानें तो अशोक गहलोत और बागी नेता सचिन पायलट में सुलह होती नजर आ रही है। इसी बीच सचिन पायलट का समर्थन कर रहे कांग्रेस नेता भंवर लाल शर्मा ने आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की है। वहीं सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सीएम अशोक गहलोत से बातचीत की है।

भंवर लाल शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की

भंवर लाल शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की

सोमवार को राजस्थान का राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदला। जहां एक ओर सचिन पायलट राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। वहीं दूसरी पायलट खेमे के नेता भंवर लाल शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। बता दें कि, पिछले दिनों कांग्रेस ने शर्मा को निलंबित भी किया था। ऐसा माना जा रहा है कि सचिन पायलट गुट के बाकी विधायक भी रात तक जयपुर पहुंच जाएंगे।

    Rajasthan Crisis: Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi से मिले Sachin Pilot, होगी घर वापसी? | वनइंडिया हिंदी
    पार्टी एक परिवार की तरह है: भंवर लाल शर्मा

    पार्टी एक परिवार की तरह है: भंवर लाल शर्मा

    कांग्रेस नेता भंवर लाल शर्मा ने गहलोत से मुलाकात के बाद कहा कि, मैं उनसे मिला। पार्टी एक परिवार की तरह है और अशोक गहलोत इसके प्रमुख हैं। अगर कोई परिवार में परेशान हो जाता है तो वे भी चैन से भोजन नहीं करते हैं।इसलिए मैंने एक महीने तक नाखुशी जाहिर की। अब मुझे कोई नाराजगी नहीं है। पार्टी लोगों से किए गए सभी वादों को पूरा करेगी। पार्टी में कोई खेमा नहीं है और कोई भी बंदी नहीं था। भंवर लाल कभी भी बंदी नहीं हो सकता। मैं वहां स्वेच्छा से गया था, मैं स्वेच्छा से यहां आया हूं।

    सनिया ने सीएम गहलोत से की बात

    सनिया ने सीएम गहलोत से की बात

    भंवर लाल शर्मा ने कहा कि, मैं ऑडियो के बारे में कुछ नहीं जानता। मैं एक गजेंद्र सिंह को जानता हूं। मैं किसी शेखावत को नहीं जानता। कोई ऑडियो नहीं है, यह झूठ था। मैं संजय जैन को नहीं जानता हूं। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने राजस्‍थान के सियासी संकट के बीच सीएम अशोक गहलोत से करीब 20 मिनट फोन पर बात की है। ह बातचीत समन्वय के फार्मूले को लेकर हुई हुई है। हालांकि अभी तक पार्टी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पायलट और समर्थकों की भूमिका तय करेगी।

    राजस्थान में जल्द खत्म होगा राजनीतिक संकट, इस फॉर्मूले पर हो सकती है सचिन पायलट की वापसी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress leader Bhawar Lal Sharma, who is supporting Sachin Pilot, met Rajasthan CM Ashok Gehlot
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X