• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीसी चाको के इस्तीफे पर बोले आनंद शर्मा, कहा- जिन्हें छोड़ना है वे छोड़ देंगे

|

नई दिल्ली: जैसे-जैसे पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीख पास आ रही है वैसे-वैसे कांग्रेस की अंदरुनी कलह खुलकर सामने आ रही है। इन सब के बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका वरिष्ठ नेता पीसी चाको के रूप में लगा है। पीसी चाको ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेज दिया है, जिसपर अब कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने अपना बयान दिया है।

Anand Sharma Congress

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आंनद शर्मा ने पीसी चाको के पार्टी छोड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिन्हें छोड़ना है वे छोड़ देंगे। राजनीतिक दलों में ऐसा ही होता है, लेकिन कांग्रेस पार्टी यह बताएगी कि वह इस चुनाव में एकजुट होकर कैसे लड़ सकती है। कांग्रेस का यही प्रयास होगा।

दिग्गज नेता पीसी चाको ने कांग्रेस छोड़ी, सोनिया गांधी को भेजा इस्तीफादिग्गज नेता पीसी चाको ने कांग्रेस छोड़ी, सोनिया गांधी को भेजा इस्तीफा

आपको बता दें कि केरल चुनाव से पहले कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे है। पहले राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड से चार बड़े नेताओं ने इस्तीफा दिया। वहीं अब वरिष्ठ नेता पीसी चाको के रूप में पार्टी को एक और बड़ा सदमा लगा है। इस्तीफे का ऐलान करने से पहले चाको ने कहा था कि केरल में विधानसभा चुनाव है और पार्टी के उम्मीदवार तय करने में गुटबाजी हावी रही है। उन्होंने ये भी बताया कि हाईकमान से गुटबाजी को खत्म करने के लिए कहा था, लेकिन वो दोनों गुटों के तर्क से संतुष्ट है। केरल में 6 अप्रैल को वोट डलेंगे, जिसकी गणना 2 मई को होगी।

English summary
congress leader Anand Sharma statement on pc chacko resignation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X