• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक सीडी कांड में फंसे बीजेपी विधायक ने कहा-मैं किसी भी कीमत पर कांग्रेस में नहीं जाऊंगा

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, जून 25: कर्नाटक सेक्स सीडी कांड के लपेटे में आए कर्नाटक के पूर्व जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली शुक्रवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और सीनियर लीडर देवेंद्र फडणवीस से मिले। देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद रमेश जारकीहोली ने कहा कि, मुझे दोबारा मंत्री बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। देवेंद्र फडणवीस मेरे गॉडफादर हैं, इसलिए मैं उनसे मिला। आरएसएस और बीजेपी ने मुझे जो सम्मान दिया वह मुझे कांग्रेस में 20 साल तक नहीं मिला। कांग्रेस डूबती नाव है, मैं इसमें दोबारा शामिल होने के बारे में सोचता भी नहीं।

Congress is a sinking boat, I dont even think about joining it again: BJP MLA Ramesh Jarkiholi

उन्होंने कहा कि मैंने अपने विधायक पद से इस्तीफा देने का फैसला किया था, लेकिन वरिष्ठों और शुभचिंतकों के सुझाव के बाद मैं कुछ देर के लिए रुक गया। मैं अब खुलकर नहीं बोल सकता, खुश नहीं था इसलिए मैंने (इस्तीफा देने का) फैसला किया, मैं राजनीति से इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन जल्द नहीं। उनके मुताबिक, बीजेपी और आरएसएस ने मुझे सम्मान दिया।

बीजेपी विधायक ने कहा कि, मैं किसी भी कीमत पर कांग्रेस में नहीं जाऊंगा, भले ही वह मुझे मुख्यमंत्री पद का प्रस्ताव दे। अगर मैं इस्तीफा भी दे दूं तो मैं बीजेपी में रहूंगा। कल किसी ने मुझसे कहा था कि वे मुझे कांग्रेस में ले जाएंगे, मैं इसके बारे में सोचता भी नहीं। इससे पहले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता रमेश जारकीहोली ने कहा था कि वह कर्नाटक की विधानसभा से इस्तीफा देने पर विचार कर रहे हैं। वह पार्टी से निराश है, लेकिन विवरण का खुलासा नहीं करेंगे।

कोविशील्ड और कोवैक्सीन डेल्टा वेरिएंट के खिलाफ भी असरदार: स्वास्थ्य मंत्रालयकोविशील्ड और कोवैक्सीन डेल्टा वेरिएंट के खिलाफ भी असरदार: स्वास्थ्य मंत्रालय

उन्होंने कहा मैंने केवल अपने करीबी दोस्तों और अनुयायियों के साथ इस पर चर्चा की थी। मुझे नहीं पता कि यह खबर मीडिया में कैसे लीक हो गई। लेकिन दोस्तों, शुभचिंतकों और वरिष्ठ नेताओं की सलाह के बाद, मैंने इस विचार को छोड़ दिया है। वह अंतिम निर्णय लेंगे और 8-10 दिनों के बाद इस मुद्दे पर विस्तार से बात करेंगे। कुछ तकनीकी समस्याएं और कानूनी बाधाएं हैं, जिन पर सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं की जा सकती है।

English summary
Congress is a sinking boat, I don't even think about joining it again: BJP MLA Ramesh Jarkiholi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X