• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिद्धारमैया का ऐलान, कर्नाटक में आया गौ हत्या विरोधी कानून तो हम करेंगे उसका विरोध

|

बेंगलुरु। कर्नाटक की बीएस येदियुरप्पा सरकार राज्य में गौ हत्या प्रतिबंध कानून लाने पर विचार कर रही है। कानून आने से पहले ही कांग्रेस और बीजेपी के बीच घमासान देखने को मिल रहा है। दरअसल, विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने कहा है कि अगर कर्नाटक में गौ हत्या विरोध बिल आता है तो कांग्रेस उसका विरोधी करेगी।

Siddaramaiah

बिल आने से राज्य में छीन जाएगी कई लोगों का रोजगार- सिद्धारमैया

सिद्धरमैया ने कहा है कि अगर राज्य में गौहत्या विरोधी बिल आता है तो उन लोगों का रोजगार छीन जाएगा, जिनका घर बीफ के कारोबार से चलता है। सिद्धारमैया ने RSS पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में बिल लाने की तैयारी के पीछे RSS का हाथ है। भाजपा वाले आरएसएस के द्वारा तैयार किए बिल को ही लागू करने की सोच रहे हैं।

कर्नाटक के पशुपालन मंत्री ने दिया था ये बयान

आपको बता दें कि कर्नाटक के पशुपालन मंत्री प्रभु चौहान ने कहा था कि हम आगामी सत्र में गौ हत्या विरोधी कानून लेकर आएंगे। उन्होंने कहा था कि सरकार अभी इस दिशा में तैयारी कर रही है। कानून लागू होने के बाद राज्य में गौ हत्या, बिक्री और गोमांस की खपत पर पूर्ण प्रतिबंध लग जाएगा।

कर्नाटक में बंद होगी गौ हत्या- सीटी रवि

इसके अलावा कर्नाटक के पूर्व मंत्री और भाजपा के नेता सीटी रवि ने भी गौ हत्या रोक पर कानून लाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि राज्य सरकार आगामी सत्र में इस कानून को पारित कराएगी और कर्नाटक में गौ हत्या प्रतिबंध जल्द ही हकीकत बनेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress has to oppose the anti cow slaughter bill in karnataka, says Siddaramaiah
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X