• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्विजय ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, मांगी 450 करोड़ रुपए मनरेगा की मजदूरी

|

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मनरेगा मजदूरों की मजदूरी का भुगतान नहीं मिलने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने अपने पत्र में दावा किया है कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने मनरेगा कार्यों में करने वालों मजदूरों के 450 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा 'मैं विगत 6 महीनों से पैदल नर्मदा परिक्रमा पर था जो 9 अप्रैल 2018 को पूर्ण की है।

Digvijay

इस दौरान मध्यप्रदेश के अंचलों में रहने वाले अनुसूचित जनजाति बाहुल्य जिलों के लोगों से मिलना हुआ। मुझे यह जानकर बहुत पीड़ा हुई कि प्रदेश के सुदूर की राशि अभी तक नहीं मिली है।

दिग्विजय सिंह ने पत्र में लिखा कि, प्रदेश में मजदूरी और सामग्री का 450 करोड़ रुपए का भुगतान राशि आवंटन के अभाव में शेष है। ये मजदूर परिवार प्रतिदिन बैंक और पंचायतों का चक्कर लगाने को मजबूर है।'

आपको बता दें कि कांग्रेसी नेता 2017 में अपनी पत्नी के साथ नर्मदा यात्रा पर निकले थे। इस दौरान 3,300 किलोमीटर की दूरी पैदल तय की थी। वे अपनी इस पदयात्रा के दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में से 110 सीटों का दौरा किया। आपको बता दें कि इस साल मध्य प्रदेश में चुनाव होने हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दिग्विजय सिंह सीएम पद की दौड़ में हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress General Secretary Digvijay Singh wrote a letter to Prime Minister Narendra Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X