• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस ने तेलंगाना के स्कूल पाठयक्रम में सोनिया गांधी की जीवनी को शामिल करने की मांग की

|

नई दिल्‍ली। कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने बुधवार का अपना 74 वां जन्‍मदिन मनाया है। कांग्रेस पार्टी के एक राष्ट्रीय प्रवक्ता ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से अनुरोध किया है कि वे राज्य के स्कूल पाठ्यक्रम में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी की जीवनी को शामिल करें। सोनिया गांधी के 74 वें जन्मदिन के अवसर पर अपील की गई।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता श्रवण दासोजू ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से अनुरोध किया कि वे राजकीय विद्यालय के सिलेबस में गांधी की जीवनी को उनके सम्मान और कृतज्ञता का सम्‍मान देने के लिए शामिल करें।

sg

उन्होंने कहा सोनिया गांधी के "महान योगदान और प्रतिबद्धता के लिए, हम सभी को दिए गए एक यादगार उपहार के लिए सोनिया गांधी को सम्मानित करना हमारी प्रमुख जिम्मेदारी है। केसीआर को याद दिलाया कि तेलंगाना सोनिया गांधी के समर्थन के बिना वास्तविकता नहीं बनेगा। हालांकि केसीआर अलग राज्य के पहले लाभार्थी हैं, उन्होंने सोनिया गांधी का सम्मान करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति उत्तम कुमार रेड्डी ने कल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर गरीब परिवारों की महिलाओं को साड़ी वितरित की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress demands inclusion of Sonia Gandhi's biography in Telangana's school curriculum
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X