• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहा 'बदतमीज' और 'गिरा हुआ आदमी', जानें पूरा मामला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 जुलाई। कॉमेडियन सुनील पाल अभिनेता मनोज बाजपेयी पर जमकर बरसे। इतना ही नहीं कॉमेडियन ने एक्‍टर को 'बदतमीज' और 'गिरा हुआ आदमी' कहा। सुनील पाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान अमेज़न प्राइम सीरीज़ द फैमिली मैन की भी आलोचना की, इसकी तुलना 'पोर्न' फिल्‍म से की। ये बात सुनील नेराज कुंद्रा के एक पोर्न रैकेट से कथित संबंधों की चल रही जांच के बारे में सवाल पूछे जाने पर कही। उन्होंने राज कुंद्रा का भांडाफोड़ करने के लिए बधाई दी और कहा एक क्लैंप डाउन आवश्यक है और दावा किया कि कई बड़े लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप नहीं होने का फायदा उठा रहे हैं, और वेब श्रृंखला बना रहे हैं जिसे घर पर नहीं देखा जा सकता है।

मनोज वाजपेयी पर जमकर बरसे सुनील पाल

मनोज वाजपेयी पर जमकर बरसे सुनील पाल

सुनील पाल ने कहा "मैं खास कर नाम लेना चाहूंगा, मैं बहुत नफ़रत करता हूं इन 3-4 लोगों से, जैसे मनोज बाजपेयी। मनोज बाजपेयी कितना ही बड़ा अभिनेता होगा, कितने ही बड़े पुरस्कार मिले, पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा।

पोर्न एक्‍ट्रेस मिया खलीफा ने लिया पति से तलाक, जानें शादी के दो साल बाद ही क्‍यों हुए अलगपोर्न एक्‍ट्रेस मिया खलीफा ने लिया पति से तलाक, जानें शादी के दो साल बाद ही क्‍यों हुए अलग

"दुनिया तुमको राष्ट्रपति पुरस्कार दे रही हैं और तुम कर क्या रहे हो?

मनोज को संबोधित करते हुए, सुनील पाल ने कहा, "दुनिया तुमको राष्ट्रपति पुरस्कार दे रहे हैं और कर क्या रही हैं तुम परिवार के दर्शकों के लिए क्‍या कर रहे हो ? वेब सीरीज बना रहे हैं जहां तुम ऐसी दुनिया बता रही हो जहां तुम बीवी का चक्कर कहीं और चल रहा है, तेरा कहीं और चल रहा है, नाबालिग बच्ची बॉयफ्रेंड की बात कर रही है, छोटा बेटा अपना ... ऐसी उम्र से होता है क्या और आपका छोटा बेटा अपनी उम्र से बड़ा व्यवहार कर रहा है। क्या यह परिवार जैसा दिखता है?

"द फैमिली मैन 2" को लेकर सुनील पाल ने पूछे ये सवाल

सुनील ने द फैमिली मैन 2 के बारे में भी बात की, जो लोनावाला में प्रियामणि के चरित्र सुची और शरद केलकर के चरित्र अरविंद के बीच हुआ था। यह निहित है कि सुची अपने सहयोगी अरविंद के साथ मनोज द्वारा निभाए गए अपने पति श्रीकांत को धोखा देने के लिए दोषी महसूस करती है। "अभी उसका सीजन रोक दिया की लोनावला में क्या हो रहा है, खंडाला में क्या हो रहा है? ये सब हो रहा होगा और क्या? तुमने छोटा ही क्या है। लोनावाला में जो हुआ उसके रहस्य के साथ सीजन खत्म हुआ। क्या हुआ? यह सब हुआ होगा, और क्या? तुम्हारे पास क्या बचा है?"

द फैमिली मैन 2 और मिर्जापुर को सुनील ने कहा पोर्न

द फैमिली मैन 2 और मिर्जापुर को सुनील ने कहा पोर्न

सुनील ने अमेजन प्राइम सीरीज मिर्जापुर की भी आलोचना की। उन्‍होंने कहा "फिर वो मिर्जापुर के जितने बदतमीज लोग है, मैं उनको बहुत नफरत करता हूं। ये सारी चीजें जो है ना बंद होनी चाहिए। ये भी एक अश्लील है। पोर्न सिर्फ दिखने का नहीं होता है, विचारो का भी पोर्न होता है, मिर्जापुर बदतमीजी करने वाले लोगों द्वारा बनाया गया है जिनसे मैं बहुत नफरत करता हूं। इन सभी चीजों पर भी प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। यहां तक ​​कि यह एक प्रकार का पोर्न है। पोर्न न केवल हम जो देखते हैं, बल्कि विचारों के बारे में भी है।

English summary
Comedian Sunil Pal calls Manoj Bajpayee a 'bad man' and a 'gira hua aadmi'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X