• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या 'The Kapil Sharma Show' से बाहर हो गईं भारती सिंह, किकू शारदा ने बताई सच्चाई

|

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को हाल ही में कोर्ट से जमानत मिली है। भारती और उनके पति लेखक एवं टीवी एंकर हर्ष लिंबाचिया को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके घर और दफ्तर में मारे गए छापे के बाद गिरफ्तार कर लिया था। इनके घर से गांजा भी बरामद हुआ था। जिसके बाद से इस बात के कयास लगाए जाने लगे कि अब भारती सिंह कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर हो जाएंगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल ने भारती को शो से बाहर निकालने का फैसला ले लिया है। लेकिन कथित तौर पर कपिल शर्मा चैनल के इस फैसले के खिलाफ हैं। हालांकि चैनल अपने फैसले पर अडिग है।

किकू शारदा ने क्या कहा?

किकू शारदा ने क्या कहा?

इस बारे में जब कॉमेडियन किकू शारदा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में नहीं पता है। किकू शारदा ने कहा, 'हमने कल ही शूटिंग की है, और वो शूटिंग पर नहीं थीं। लेकिन ये काफी सामान्य सी बात है क्योंकि वह हर एपिसोड को हमारे साथ शूट नहीं करती हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'यहां तक कि, मैंने इस बारे में कुछ भी नहीं सुना है कि वह शो का हिस्सा नहीं हैं। वह केवल कल शूट पर नहीं थीं और इसके अलावा कोई बात नहीं है।'

86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था

86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था

आपको बता दें एक ड्रग पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने भारती सिंह के घर और दफ्तर पर छापेमारी की थी, इस छापेमारी में भारती सिंह के उपगनरीय इलाके अंधेरी स्थित उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था, उसके बाद उनसे और उनके पति से पूछताछ की गई और फिर दोनों को गिरफ्तार किया गया। हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई थी। लेकिन सोशल मीडिया पर भारती को लेकर कई तरह मीम्स शेयर किए गए। वहीं बहुत से लोगों ने उनका विरोध तक करना शुरू कर दिया। ऐसा भी कहा जा रहा है कि भारती ने जमानत मिलने के अगले दिन ही काम शुरू कर दिया था। उन्होंने कृष्णा अभिषेक के साथ शो की शूटिंग की थी।

छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं भारती सिंह

छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं भारती सिंह

आपको बता दें कि छोटे पर्दे का बड़ा नाम भारती सिंह इन दिनों कॉमेडियन के तौर पर कई मशहूर टीवी शो का हिस्सा हैं। टीवी पर बीते कुछ सालों में आए कॉमेडी शो जैसे- कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो के जरिए भारती सिंह ने सफलता की नई ऊंचाइयों को छू लिया है। उन्होंने साल 2017 में लेखक हर्ष लिंबचिया से शादी की थी, दोनों की मुलाकात एक शो के सेट पर हुई थी, धीर-धीरे इनके बीच दोस्ती हुई और लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।

Rahul Roy Suffers Brain Stroke: फिल्म 'Aashiqui' से रातों रात स्टार बने थे राहुल राय, जीता 'बिग बॉस 1' का खिताब, जानिए खास बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
comedian kiku sharda on bharti singh exit from the kapil sharma show said have not heard about
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X