• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूजर ने कहा 'भारती की तरह जब तक पकड़े नहीं जाओगे तब तक नो ड्रग्स' कपिल ने जवाब देने के बाद डिलीट किया ट्वीट

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड ड्रग केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। बीते दिनों कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया गया था। इनके घर पर छापा मारा गया था और एनसीबी ने गांजा बरामद किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई। लेकिन सोशल मीडिया पर भारती का काफी मजाक बनाया गया। यहां तक कि भारती के अलावा अन्य कॉमेडियंस को भी ट्रोल करने की काफी कोशिश की गई।

यूजर ने कपिल को किया ट्रोल

यूजर ने कपिल को किया ट्रोल

ट्विटर पर एक यूजर ने तो कपिल शर्मा तक को ट्वीट करते हुए ट्रोल किया। इसपर कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया और वह जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए। कपिल शर्मा ने इस यूजर की बॉडी शेमिंग करते हुए ट्वीट किया लेकिन बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। यूजर ने कपिल शर्मा के लिए कहा, 'भारती का क्या हाल हुआ? तब जब तक पकड़ी नहीं गई.. ड्रग्स नहीं लेती थी.. वो ही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओ.. नो ड्रग्स।' यूजर ने अपने इस ट्वीट में कपिल शर्मा को टैग भी किया।

कपिल शर्मा ने किया बॉडी शेमिंग वाला ट्वीट

कपिल शर्मा ने किया बॉडी शेमिंग वाला ट्वीट

इससे कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया और उन्होंने इस यूजर को जवाब दिया। कपिल ने अपने ट्वीट में कहा, 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे।' हालांकि बाद में उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया। बता दें इस मामले में अन्य कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल की भी प्रतिक्रिया आई थी। उन्होंने कहा था कि वह एनसीबी द्वारा भारती सिंह की गिरफ्तारी से काफी हैरान हैं। इसके साथ ही वह इस बात से निराश भी हैं कि ड्रग्स केस में इंडस्ट्री से एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव ने क्या कहा था?

राजू श्रीवास्तव ने क्या कहा था?

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा था, 'क्या भारती और उनका पति हर्ष इस तरह से कुछ कर सकते हैं? मेरा दिल ये मानने को तैयार नहीं है। ये क्या है? लोग आपको बहुत प्यार करते हैं, लाखों लोग आपको अपना आइडल मानते हैं, अपने मोबाइलों में आपके फोटो लगाते हैं, उन्हें अपने घरों में टांगते हैं। वो आपके जैसा बनना चाहते हैं और उन्हें बरगलाया गया है। ये सब करने की क्या जरूरत थी? ऐसा नहीं है कि ड्रग्स लेने से आप अच्छे कॉमेडियन बन जाएंगे, या फिर ये आपको एनर्जी देता है। मैं काफी दुखी हूं। मैं यहां शो में उनके बचाव में आया हूं, कि हमारी भारती ऐसी नहीं है और वह एक सच्ची कलाकार हैं। लेकिन अब मैंने खबर देखी कि भारती गिरफ्तार हो गई हैं, उन्होंने स्वीकार कर लिया है, पुलिस को सबूत मिल गए हैं, उनके घर से गांजा जब्त हुआ है। क्या हो रहा है? ये किस तरह की कॉमेडी है? हमारी फिल्मी दुनिया कहां जा रही है?'

सुनील पाल ने क्या कहा?

सुनील पाल ने क्या कहा?

सुनील पाल ने कहा था, 'ये खबर सुनकर मैं हैरान था। मैंने ही भारती को ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो में इंट्रड्यूस किया था और मैंने देखा कि वह अपने काम से कितनी लोकप्रिय हुईं। मैं खुश था, उन्होंने मुझे भाई मानकर हाथ जोड़कर मेरा अभिवादन किया था। वह संस्कारी हैं और एक अच्छी लड़की हैं। यहां तक कि हर्ष भी एक अच्छा लड़का है। तो कहां से और कैसे ये सब शुरू हुआ। यह किस तरह का ग्रुपिजम है जो उन्हें ड्रग्स लेने के लिए उकसा रहा है। मैं काफी हैरान और दुखी हूं।' हालांकि, सुनील ने कहा कि विवादों में कुछ नाम आने का मतलब यह नहीं है कि सभी को गलत माना जाए।

Sana Khan के लिए पति अनस सईद ने लिखा रोमांटिक नोट, कहा- मेरी जिंदगी को खूबसूरत यात्रा बनाने के लिए शुक्रिया, खुदा की...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kapil sharma slams social media user who trolled her over bharti singh case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X