• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मां का मनाया हैप्‍पी बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर की ये खूबसूरत तस्‍वीरें

|

Kapil Sharma: लोकप्रिय कॉमेडियन कप‍िल शर्मा अपनी माँ के बहुत करीब हैं और उनके लिए अपना प्यार और स्नेह दिखाने का मौका कभी नहीं चूकते। द कपिल शर्मा के कॉमेडियल कपिल शर्मा कई बार खुलासा कर चुके है कि उनके अंदर कॉमेडी का हुनर उनकी मां से आया है। कपिल ने अपनी माँ का आज (13 जनवरी) बर्थडे बड़े ही ग्रेंड अंदाज में मनाया। इसके साथ ही कप‍िल ने अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की।

kapil

उन्होंने कुछ तस्वीरों के साथ एक मनमोहक पोस्ट साझा की,कपिल शर्मा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में कपिल की मां खूबसूरत गोल्डन सोफा पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके पीछे हैप्पी बर्थडे वाली लेसेज के सुनहरे पर्दे लगे हुए है। एक अन्य तस्वीर में, कपिल को अपनी माँ के गाल पर एक प्‍यार से दुलराते हुए देखा जा सकता है जब कपिल की मां जब केक काटती दिख रही है तो उसकी बेटी अनायरा का ध्यान केक पर है। एक नीला नीला नाइट सूट पहने अनायरा बहुत प्‍यारी लग रही है। कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने कपिल की मॉम के लिए कमेंट सेक्शन में शुभकामनाएं दी हैं।

कपिल की माँ अक्सर शो की शूटिंग के लिए उनके सेट पर जाती हैं और भीड़ में बैठकर अपने बेटे की कॉमेटी का आनंद लेती हैं। कॉमेडियन अक्सर अपनी सफलता के लिए अपनी मां और परिवार को श्रेय देते हैं और कभी-कभी उन पर मनमोहक चुटकुले भी सुनाते हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर प्यारी तस्वीरें साझा कीं। वर्तमान में कपिल फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और लॉकडाउन के दौरान वजन कम किया है। उन्होंने 11 किलो वजन किया और अब स्वस्थ जीवन जी रहे हैं। द कपिल शर्मा शो की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है जिसमें लॉकडाउन अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

सुगंधा मिश्रा ने बताया कि किसकी वजह से उन्‍होंने छोड़ा था The Kapil Sharma Show

https://www.filmibeat.com/photos/sherlyn-chopra-11447.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Comedian Kapil Sharma celebrated his mother's birthday, shared these beautiful pictures on social media
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X