• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारती सिंह ने याद किए गरीबी के दिन- घर में सब्जी भी नहीं बनती थी, नमक रोटी खाते थे

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जुलाई: कॉमेडियन भारती सिंह आज टीवी का जाना पहचाना चेहरा हैं। कई बड़े शो में वो नजर आती हैं। हालांकि उनका बचपन बहुत आसान नहीं था। बहुत ज्यादा गरीबी का उन्होंने सामना किया है। ऐंकर मनीष पॉल के शो में भारती ने बताया कि उनकी मां दूसरे घरों में काम करके किसी तरह से गुजारा करती थी। घर में सब्जी तक नहीं बनती थी, इसके बावजूद लोगों के कर्ज थे। जिसके चलते उनको बेइज्जत भी होना पड़ता था।

दुकानदार आकर बदतमीजी करते थे

दुकानदार आकर बदतमीजी करते थे

शो के दौरान भारती सिंह ने बताया, पड़ोस के दुकानदार हमारे घर पर आकर अपनी उधारी मांगते थे। पैसे नहीं होते थे तो वे मेरी मां का हाथ पकड़ लेते थे।वे मेरी मां के साथ बदतमीजी करते थे। भारती ने बताया कि एक बार तो एक शख्स एक ने मेरी मां के कंधे पर हाथ रख दिया। तब मेरी मां ने कहा था कि मेरे बच्चे हैं, मेरे पति गुजर चुके हैं और तुम ये सब कर रहे हो क्या तुम्हें शर्म नहीं आती है।

घर में सब्जी तक नहीं बनती थी

घर में सब्जी तक नहीं बनती थी

भारती सिंह ने बताया कि जब वह 2 साल की थीं, तब पिता का देहांत हो गया। उनकी मां को इसके बाद बहुत दिक्कतें आईं, वो दूसरों के घरों में काम करती थीं। फिर भी घर का खर्च नहीं चल पाता था। हम अक्सर नमक से रोटी खाते थे क्योंकि सब्जी लेने के पैसे नहीं होते थे।

एक्टर रघुबीर यादव पर पत्‍नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- नहीं दे रहे पैसे, खर्च के लिए गिरवी रखे हैं गहनेएक्टर रघुबीर यादव पर पत्‍नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- नहीं दे रहे पैसे, खर्च के लिए गिरवी रखे हैं गहने

 मेरे साथ भी कई बार बदतमीजी हुई

मेरे साथ भी कई बार बदतमीजी हुई

भारती सिंह ने कहा कि उनके साथ भी कई बार गलत हरकतें हुई हैं। उन्होंने कहा, कई बार इवेंट के कॉर्डिनेटर बदतमीजी करते थे। वे लोग मेरे पीछ हाथ रगड़कर चले जाते थे। मुझे लगता था कि यह सब ठीक नहीं है मगर तब मुझमें विरोध करने की हिम्मत नहीं थी। अब मैं इन सब बातों का विरोध कर सकती हूं। बता दें कि भारती सिंह को टीवी रिऐलिटी शो लाफ्टर चैलेंज से पहचान मिली थी।

English summary
comedian Bharti Singh says my mother cooked at other homes facing extreme poverty
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X