• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारती सिंह का पहले भी कई विवादों से रहा है नाता, कॉमेडियन को कराया था शो से बाहर, दर्ज हो चुकी है FIR

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के मकड़ाजाल को साफ करने के लिए अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कार्रवाई तेज कर दी है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से अब तक कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में आज (शनिवार) एनसीबी ने फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापा मारा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा में भी छापेमारी की है इसके अलावा भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को समन भी भेजा गया है। ड्रग्स मामले में इस कपल का नाम सामने आने के बाद से फैंस हैरान भी हैं।

    Bharti Singh Arrest: NCB की रेड से गिरफ़्तारी तक, जानें आज क्या-क्या हुआ ? | वनइंडिया हिंदी
    भारती सिंह के घर से मिला गांजा

    भारती सिंह के घर से मिला गांजा

    फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कथित तौर पर शनिवार को एनसीबी को सर्च ऑपरेश के दौरान उनके निवास स्थान से संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है। जानकारी के मुताबिक भारती और उनके पति पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। इस बात का खुलासा एक ड्रग पैडलर से पूछताछ के दौरान हुआ है। उसने पूछताछ में इन दोनों का नाम लिया है। बता दें कि भारती सिंह टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिनके घर एनसीबी ने छापेमारी की है।

    भारती के खिलाफ दर्ज हो चुकी है FIR

    भारती के खिलाफ दर्ज हो चुकी है FIR

    टेलीविजन की लाफ्टर क्वीन कही जाने वालीं भारती सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं है, आज जिस मुकाम पर भारती हैं वहां पहुंचने से पहले उन्होंने काफी बुरा दौर भी देखा है। इसके साथ ही जैसे-जैसे वह कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई वैसे-वैसे कई विवादों से भी उनका नाम जुड़ने लगा। पिछले वर्ष दिसंबर, 2019 में भारती सिंह के खिलाफ ईसाई संगठनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोप था कि भारती सिंह ने टीवी शो के दौरान बाइबल के शब्‍द पर टिप्‍पणी कर ईसाइयों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इस घटना के बाद भारती सिंह को कपिल शर्मा के शो से बाहर करने करने की मांग भी तेज हो गई थी।

    कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर से भिड़ीं भारती सिंह

    कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर से भिड़ीं भारती सिंह

    कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स लाइव, कॉमेडी वीक और कॉमेडी क्लासेस में नजर आ चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के साथ भी झगड़े के बाद भारती सिंह उन दिनों काफी सुर्खियों में रही थीं। मामला चार साल पुराना है जब भारती और सिद्धार्थ एक साथ कॉमेडी नाइट्स लाइव शो में नजर आए थे। एक एक्ट में सिद्धार्थ को भारती को थप्पड़ मारना था लेकिन किन्हीं कारणों से सिद्धार्थ ने भारती को जोरदार तमाचा जड़ दिया। हालांकि परफॉर्मेंस के दौरान भारती ने उस समय कोई रिएक्शन नहीं दिया।

    कॉमेडियन को शो से कराया बाहर

    कॉमेडियन को शो से कराया बाहर

    कॉमेडी शो में '24' के प्रमोशन के लिए गेस्ट के तौर पर अनिल कपूर भी पहुंचे थे जो सिद्धार्थ की इस हरकत से काफी नाजार हुए थे। एक्ट खत्म होने के बाद भारती ने प्रोडक्शन हाउस से सिद्धार्थ की शिकायत की। इस घटना के बाद भारती और सिद्धार्थ के बीच बातचीत बिल्कुल बंद हो गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब भारती को पता चला कि सिद्धार्थ एक नए शो में भाग लोने वाले हैं तो उन्होंने मेकर्स के सामने शर्त रखी कि या तो वह शो का हिस्सा बनेंगी या फिर सिद्धार्थ। भारती के इस शर्त के सामने मेकर्स को झुकना पड़ा और सिद्धार्थ को छोड़ प्रोडक्शन हाउस ने भारती को चुना।

    NCB ने घर पर छापेमारी के बाद कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को भेजा समन, जानिए पूरा मामला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Comedian Bharti Singh has been named in many controversies earlier to FIR was registered last year
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X