• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम योगी बोले-राम मंदिर बर्दाश्त नहीं इसलिए विपक्ष करवा रहा है किसान आंदोलन

|
Google Oneindia News

लखनऊ। केंद्र सरकार के कृषि कानूनों(Farm law) के खिलाफ हो रहे किसानों के आंदोलन(Farmer protest) को लेकर बीजेपी(BJP) नेता लगातार विपक्ष पर निशाना साध रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि, वे किसानों का इस्तेमाल करके देश में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि, राम मंदिर का निर्माण विपक्ष को बर्दाश्त नहीं हो रहा है, इसलिए वो किसानों से आंदोलन करवा रहे हैं।

    Farmers के बीच पहुंचे CM Yogi, विपक्ष पर किया हमला कहा किसानो को गुमराह कर रहे | वनइंडिया हिंदी
    'वो किसानों को गुमराह कर आंदोलन करवा रहा है'

    'वो किसानों को गुमराह कर आंदोलन करवा रहा है'

    कृषि कानून के फायदे बताने के लिए आज बरेली की बीजेपी द्वारा आयोजित की गई किसान रैली में योगी आदित्यनाथ ने ने कहा है कि अयोध्या (Ayodhya) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू कर दिया है जो विपक्ष पार्टियों को बर्दाश्त नहीं हो रहा है, इसलिए वो किसानों को गुमराह कर आंदोलन करवा रहा हैं। उन्होंने कहा कि, यह उन लोगों की ईर्ष्या है, जिन्हें यह पसंद नहीं है कि भरत एक भारत, श्रेष्ठ भारत बन रहा है।

    सरकार नहीं खत्म कर रही है एमएसपी: योगी

    सरकार नहीं खत्म कर रही है एमएसपी: योगी

    योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मैंने देखा कि एक धरना जारी है। सबसे पहले, उन्होंने कहा कि एक एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) गारंटी होनी चाहिए। सरकार ने कहा कि एमएसपी को वापस लेने का कोई सवाल नहीं है। फिर ये लोग किसानों को क्यों भ्रमित कर रहे हैं? मुख्यमंत्री ने भारतीय किसानों की मदद करने के लिए प्रधानमंत्री के "अभूतपूर्व प्रयासों" की भी प्रशंसा की और साम्यवाद पर निशाना साधा।

    साम्यवाद पर साधा निशाना

    साम्यवाद पर साधा निशाना

    कथित रूप से "देश में अव्यवस्था" पैदा करने की साजिश रचने वालों का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा, "साम्यवाद का सिद्धांत कभी भी सही नहीं हो सकता। यदि आप एक झूठ को सौ बार दोहराते हैं, तो यह सच हो जाएगा? ये ऐसे लोग हैं जो नहीं चाहते कि किसानों के जीवन में बदलाव हो। सीएम योगी ने कहा कि नए कृषि कानून से निजी क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा मिलेगा और किसानों को ज्यादा दाम मिलेगा। उन्होंने कहा, "एक निजी क्षेत्र में मंडी एक स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धा को बढ़ाने के लिए किया जा रहा है, जिससे किसानों को ज्यादा दाम मिल सके।

    कृषिमंत्री नरेंद्र तोमर का किसानों के नाम खुला खत, बोले- आपको सशक्त और स्वतंत्र करेंगे नए कानूनकृषिमंत्री नरेंद्र तोमर का किसानों के नाम खुला खत, बोले- आपको सशक्त और स्वतंत्र करेंगे नए कानून

    English summary
    CM Yogi hit out at the opposition says unhappiness over the Ram temple's construction in Ayodhya
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X