• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर कसा तंज, बोले- पैसे के लिए रोने वाला शख्स मुख्यमंत्री बने रहने के लायक नहीं

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि राज्य में होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गई है। इसी क्रम में रविवार को दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी को सदस्यता दिलाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को फेल मुख्यमंत्री बताया है।

CM Shivraj Singh comment on Kamal Nath person crying for money not fit to chief minister

अपने भाषण में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो मुख्यमंत्री पैसों की कमी को लेकर रोता है उसे सीएम बनने का कोई अधिकार नहीं। सीएम शिवराज ने कहा, 'आपने (कमलनाथ) विकास किया ही नहीं, जब सवाल पूछा गया तो बोले मेरे पास पैसा ही नहीं है मामा सब ले गया। एक भी काम करने के लिए पैसा नहीं है, राहत के लिए पैसा नहीं है।' शिवराज सिंह ने जनता से पूछते हुए कहा कि आप बताइए जो सीएम कहे मेरे पास पैसा ही नहीं ही, रोता रहे पैसे ही नहीं है, ऐसे आदमी को सीएम रहना चाहिए क्या?

सीएम ने आगे कहा, 'मुख्यमंत्री का यह काम होता है जो कठिनाइयों में रास्ता बनाकर जनता को संकट से बाहर निकाल कर ले जाए।' इस बीच शिवराज सिंह ने कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को किए गए कमेंट को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। शिवराज ने कहा, '74 साल की उम्र में उन्होंने एक मंत्री बहन के लिए अपशब्द इस्तेमाल किए। राहुल गांधी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है और वह माफी मांग रहे हैं। लेकिन कमलनाथ ने कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगे। शायद 2-3 कांग्रेस दलों के पास है।'

'आइटम' वाले बयान के बाद अब इमरती देवी के बिगड़े बोल, कमलनाथ को बताया लुच्चा-लफंगा और शराबी

विधायक राहुल लोधी भाजपा में शामिल

मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले कांग्रेस के विधायक रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी के भाजपा में जाने के बाद उनके छोटे भाई और दमोह के विधायक राहुल लोधी भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। राहुल लोधी ने पहले प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को अपना इस्तीफा सौंपा। इसके बाद रविवार सुबह सीएम शिवराज सिंह की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बता दें, पिछले महीने ही राहुल लोधी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि परिस्थितियां कैसी भी आ जाएं, लेकिन वह किसी भी हालात में कांग्रेस का हाथ नहीं छोड़ेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Shivraj Singh comment on Kamal Nath said the person crying for money is not fit to be the chief minister
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X