• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम शिवराज का ऐलान, हर नागरिक को मुफ्त में मिलेगी कोरोना वैक्सीन

|

भोपाल। बिहार के बाद अब मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार ने राज्य के लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है। गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उपचुनाव से पहले ऐलान किया कि लोगों को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करते हुए बीजेपी ने कोरोना वायरस का नि:शुल्क टीका लगाने का वादा किया।

cm Shivraj Singh Chouhan assures free COVID 19 vaccine to Madhya Pradesh people

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'मेरे प्रदेशवासियों, कोविड 19 से जनता को बचाने के लिए हमने अनेक प्रभावी कदम उठाए हैं। आज यह पूरी तरह से नियंत्रित है। भारत में कोरोना की वैक्सीन तैयार करने का कार्य तेजी से चल रहा है, जैसे ही वैक्सीन तैयार होगी, मध्य प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।' मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए 3 नवंबर को उपचुनाव होना है।

शिवराज ने कहा कि भारत में कोरोना की वैक्सीन तैयार करने का कार्य तेज़ी से चल रहा है, जैसे ही वैक्सीन तैयार होगी, मध्य प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी। मध्य प्रदेश में इस घोषणा को कांग्रेस के घोषणा पत्र का पलटवार माना जा रहा है। कांग्रेस ने कोरोना संक्रमण से मृत लोगों के आश्रितों को पेंशन देने का वादा किया है।

cm Shivraj Singh Chouhan assures free COVID 19 vaccine to Madhya Pradesh people

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि चालू वित्त वर्ष के अंत तक उनका एक-एक पैसा चुका दूंगा। सातवें वेतन आयोग का 25 प्रतिशत दीपावली से पहले उनके खाते में डाल दिया जाएगा। सीएम ने माना कि प्रदेश के कर्मचारियों को कुछ परेशानी हुई है। क्योंकि कोरोना संक्रमण काल में सरकार की बागडोर संभाली उस समय कुछ कड़की थी।

कोरोना वैक्सीन के लिए भारत खर्च करेगा 515 अरब रुपए, प्रति डोज इतनी होगी कीमत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm Shivraj Singh Chouhan assures free COVID 19 vaccine to Madhya Pradesh people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X