• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम नीतीश कुमार बोले- अब सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच से मिलेगा न्‍याय, ये राजनीतिक नहीं, कानूनी मामला है

|

पटना। एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई जांच करवाने की मांग पिछले कई दिनों से की जा रही है। वहीं अब बिहार सीएम नीतिश कुमार ने इस केस की जांच सीबीआई से करवाने के लिए केन्‍द्र सरकार को शिफारिश कर दी है।। सीएम ने मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतिश कुमार ने कहा कि एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की जिस तरह से मौत हुई उसको लेकर देश भर में चिंता है। उन्‍होंने कहा कि सुशांत के साथ अन्‍याया हुआ है ये सभी जानते हैं।

सीएम नीतीश बोले अब एक्‍टर को मिलेगा न्‍याय

सीएम नीतीश बोले अब एक्‍टर को मिलेगा न्‍याय

सीएम ने कहा कि सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई, इसके बाद बिहार पुलिस जांच कर रही है। लेकिन मामले की जांच करने गए बिहार के पुलिस अधिकारी के साथ जिस तरह से महाराष्ट्र में व्यवहार किया गया, वह उचित नहीं है। सीएम ने कहा कि इस मामले में मैंने पहले ही कहा था कि अगर एक्‍टर सुशांत के पिता चाहेंगे तो मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की जाएगी ।उन्‍होंने सिफारिश की जिसके आधार पर बिहार सरकार ने यह सिफारिश की है। उन्‍होंने बताया कि सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के डीजीपी ने बातचीत की और सीबीआई जांच कराने की बात पर सहमति जताई। जिसकी जानकारी डीजीपी ने जब मुझे दी, तब सीबीआई जांच की सिफारिश की गई।

जलेबी में रिया के साथ काम कर चुकी एक्‍ट्रेस क्रिस्नन बरेट्टो ने किया ये खुलासा

केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी है

केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी है

बता दें बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह द्वारा पटना में दर्ज करवाए मामले की सीबीआई से जांच करवाने के लिए सरकार ने अनुशंसा भेज दी है। बता दें बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी है। इससे पहले बिहार सीएम नीतिश कुमार ने सोमवार की रात सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू से फोन पर बात की थी। दोनों के बीच तकरीबन 10 मिनट तक बात हुई, जिसमें नीतीश कुमार ने सुशांत मामले पर नीरज बबलू से पूरा अपडेट लिया था।

बिहार पुलिस को जांच करने में डाले जा रहे अडंगे

बिहार पुलिस को जांच करने में डाले जा रहे अडंगे

मालूम हो कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत मिले थे। मुंबई पुलिस के अनुसार सुशांत ने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पहले से जारी है। वहीं सुशांत सिंह के पिता के के सिंह द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाए जाने के बाद बिहार पुलिस भी मुंबई पहुंच कर जांच कर रही है। लेकिन आरोप है मुंबई पुलिस और महाराष्‍ट्र सरकार उन्‍हें निष्‍पक्ष जांच करने मे अवरोध उत्‍पन्‍न कर रही है इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग उठ रही है

नीतीश बोले ये राजनीतिक नहीं, कानूनी मामला है

नीतीश बोले ये राजनीतिक नहीं, कानूनी मामला है

मीडिया को दिए गए साक्षात्‍कार में सीएम ने बिहार पुलिस के साथ मुंबई में किए जा रहे व्‍यवहार की आलोचना की और पटना एसपी को बीएमसी द्वारा क्वारंटाइन किए जाने के पर सीएम ने कहा कि 'इस मामले की एफआईआर पटना में दर्ज हुई थी, इसलिए यहां की पुलिस जांच कर रही थी। यह बिहार पुलिस की कानूनी जिम्मेदारी है। एफआई दर्ज होने के बाद ही पुलिस वहां जांच के लिए गई मंबई बीएमसी जो व्‍यवहार कर रही वो गलत है। पूरे देश को लग रहा कि सुशांत के साथ अन्‍याय हुआ है इसलिए पूरे देश को लगता है कि मामले की जांच होनी ही चाहिए। उन्‍होंने कहा कि सीबीआई जांच करवाने की सिफारिश सरकार ने पिता की मांग के आधार पर की है।

दिशा सलियन केस में मुंबई पुलिस का बड़ा बयान, कहा-एक भी नेता उसकी पार्टी में शामिल नहीं था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Nitish Kumar said - now justice will be given by CBI investigation in Sushant Singh Rajput case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X