• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाह के बयान पर बोले CM नीतीश- CAA पर फैसला केंद्र का होगा, हमारा फोकस कोरोना पर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 6 मई: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। वहां उन्होंने सिलीगुड़ी के रेलवे स्पोर्ट्स मैदान में रैली की। इस दौरान उन्होंने टीएमसी और ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का मुद्दा उठाया। शाह ने कहा कि कोरोना की लहर खत्म होने के बाद सीएए लागू किया जाएगा। इसको टीएमसी वाले कान खोलकर सुन लें। उनके इस बयान पर बंगाल के पड़ोसी राज्य बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है।

Nitish
    Prashant Kishor के विकास से जुड़े बयान पर Bihar CM Nitish Kumar ने दिया करारा जवाब | वनइंडिया हिंदी

    एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार से मीडियाकर्मियों ने गृहमंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया पूछी। इस पर उन्होंने कहा कि ये फैसला पूरी तरह से केंद्र का होगा। कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं, हम नीतिगत मामलों पर गौर करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी उनकी प्राथमिकता बिहार की जनता को कोरोना के प्रकोप से बचाने की है।

    भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लगाई सीएम नीतीश से सुरक्षा की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामलाभोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लगाई सीएम नीतीश से सुरक्षा की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

    ये था शाह का बयान
    बंगाल में अमित शाह ने कहा कि यहां की जनता ने तीसरी बार ममता बनर्जी को चुना है। उनको उम्मीद थी कि ये दीदी इस बार जीतकर सुधर जाएंगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। उन्होंने राज्य में अपनी मनमानी जारी रखी और यहां पर भ्रष्टाचार होता रहा। जब तक सिंडिकेट का राज खत्म नहीं होता है, बीजेपी की लड़ाई जारी रहेगी। वहीं टीएमसी ने कई बार कहा है कि सीएए जमीनी स्तर पर लागू नहीं होगा। इस पर शाह ने कहा कि वो ये बात सुन लें कि सीएए वास्तविकता था, है और रहेगा। कोरोना खत्म होते ही इस पर काम होगा। इसके बाद वो बंगाल में घुसपैठ खत्म करेंगे।

    Comments
    English summary
    CM Nitish – Center will decide on CAA, our focus on Corona
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X