India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'गृहमंत्री सौरव गांगुली के घर जाएं तो दोई मिष्टी खिलाएं', अमित शाह के बंगाल दौरे पर ममता बनर्जी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 5 मई। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बंगाल (West Bengal) दौरे पर टिप्पणी की है। उन्होंने अमित शाह को पश्चिम बंगाल का मेहमान का मेहमान बताया है। वहीं उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की गृहमंत्री से मुलाकात पर भी टिप्पणी की है।

Mamata Banerjee and S Ganguly

गृहमंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मेहमानों का स्वागत करना पश्चिम बंगाल की संस्कृति रही है। सीएम ने आगे कहा कि अगर गृहमंत्री सौरव गांगुली मुलाकात करते हैं वो उन्हें मिष्टी दोई (मीठा दही) खिलाने के लिए कहेंगी।

शुक्रवार को अमित शाह के सौरव गांगुली के आवास पर जाने की संभावना है। गृहमंत्री को शाम छह बजे विक्टोरिया मेमोरियल पार्क में एक कार्यक्रम में शामिल होना है। सौरव गांगुली की पत्नी डोना यहां कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगी। लेकिन अमित शाह पश्चिम बंगाल के कार्यक्रम में सौरव गांगुली के साथ मुलाकात को लेकर कोई जिक्र नहीं है। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि मेहमानों का स्वागत करना और उनकी देखभाल करना पश्चिम बंगाल की संस्कृति है। अगर गृहमंत्री सौरभ के घर जाते हैं तो इसमें कोई हर्ज नहीं। सीएम ने आगे कहा जब गृहमंत्री सौरभ के घर जाएं तो उन्हें मिष्टी दोई खिलाएं।

भारत में 2020-21 में भारत में 47 लाख अतिरिक्त मौतें, WHO के अनुमान पर केंद्र ने जताई आपत्तिभारत में 2020-21 में भारत में 47 लाख अतिरिक्त मौतें, WHO के अनुमान पर केंद्र ने जताई आपत्ति

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह सौरव गांगुली से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को मिष्टी दोई (मीठा दही) खिलाने के लिए कहेंगी। उनकी टिप्पणी उन अटकलों के बीच आई है कि अमित शाह अपने दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात करेंगे। इस बीच पूर्व क्रिकेटर गांगुली के राजनीतिक भविष्य को लेकर चर्चा एक बार फिर से शुरू हो गई है।

Comments
English summary
CM Mamata Banerjee on Sourav Ganguly and Amit Shah possible meeting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X