• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय सिंह के इस ट्वीट से प्रभावित हुए सीएम केजरीवाल, बोले- 'पूरे देश को आप पर गर्व है'

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध की घटनाओं को लेकर विपक्ष ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हाथरस में हुए कथित गैंगरेप और हत्या के बाद से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने हमलावर रुख अख्तियार किया हुआ है। हाल ही में अपने एक ट्वीट में उन्होंने हाथरस के पीड़ित परिवार को दिल्ली के अपने आवास पर रखने की बात कही। संजय सिंह की इस भावना का अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी तारीफ की है।

CM Kejriwal was impressed by tweet of Sanjay Singh, said The whole country is proud of you

गौरतलब है कि हाथरस मामले को लेकर देशभर में आक्रोश है, लोग पीड़िता के लिए जल्द से जल्द न्याय की मांग कर रहे हैं। हर केस की तरह इस मामले को लेकर भी राजनीति शुरू हो गई है। आप, कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियों ने हाथरस मामले पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। इस बीच संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'मैं हाथरस की गुड़िया (पीड़िता का बदला हुआ नाम) के परिवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर साथ रखने को तैयार हूं उन्हें आदित्यनाथ राज के खौफ में रहने की जरूरत नही मैंने गुड़िया के चाचा से फोन पर बात करके अनुरोध किया है।'

हाथरस पीड़ित परिवार को AAP सांसद संजय सिंह ने ऑफर किया अपना घर, कहा- 'योगी राज में खौफ में मत रहिए'

केजरीवाल बोले- पूरे देश को आप पर गर्व

राज्यसभा सांसद संजय सिंह के इस ट्वीट पर अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने संजय सिंह की तरीफ में ट्वीट किया, 'पूरे देश को आप पर गर्व है संजय जी।' बता दें कि हाथरस गैंगरेप और हत्या केस की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है। सीबीआई जांच के बीच पीड़िता के परिवार ने दिल्ली शिफ्ट होने की बात कही थी। पीड़ित परिवार ने 12 अक्टूबर को हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच के सामने पूरे केस को लखनऊ से दिल्ली शिफ्ट होने की बात कही थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Kejriwal was impressed by tweet of Sanjay Singh, said The whole country is proud of you
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X