• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विजयवाड़ा हादसा: सीएम ने दिए जांच के आदेश, मृतकों के परिजनों को 50-50 रुपए मुआवजा

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में रविवार सुबह होटल में भीषण आगने से 7 लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह पांच बजे के आसपास की है। विजयवाड़ा पुलिस का कहना है कि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर भी काबू पा लिया गया है। घायलों के इलाज के लिए पास के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में करीब 30 लोग घायल भी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, इस होटल में कोविड सेंटर के रूप में बदला गया था। करीब 22 मरीजों का इलाज चल रहा था। पूरी बिल्डिंग को खाली किया जा रहा है। मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने आग लगने पर दुख और शोक व्यक्त किया और दुर्घटना के कारणों की जानकारी ली। साथ ही मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं, हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 50-50 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया गया है।

    Andhra Pradesh : Covid Centre में आग लगने से 9 लोगों की मौत, PM Modi ने जताया दुख | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

    cm Jagan Mohan Reddy orders inquiry over fire incident in vijayawada hotel

    कोविड-19 सेंटर के रूप में बदला गया था होटल

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना वायरस के मामले को देखते हुए विजयवाड़ा स्थित स्वर्णा पैलेस होटल को कोविड-19 सेंटर के रूप में बदला गया था। होटल में करीब 22 मरीजों का इलाज चल रहा था, जबकि कुल करीब 50 लोग यहां रह रहे थे। रविवार की सुबह अचानक होटल में आग लग गई। हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आग लगने से कई लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मरने वालों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

    12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

    सीएम ने दिए जांच के निर्देश

    जिलाधिकारी मोहम्मद इम्तियाज ने बताया कि घटना सुबह करीब पांच बजे हुई। इस अस्पताल में 22 मरीजों का इलाज चल रहा था। उन्होंने कहा कि पूरी इमारत को खाली करवाया जा रहा है। शुरुआती रिपोर्ट से पता चला है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है, लेकिन हमें आग लगने के असल कारणों का पता लगाना होगा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने आग लगने पर दुख और शोक व्यक्त किया और दुर्घटना के कारणों की जानकारी ली। साथ ही मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दुर्घटना की जांच करने के भी निर्देश दिए। आग उस होटल में लगी, जिसे लीज पर लिया गया था और निजी अस्पताल द्वारा COVID-19 मरीजों के इलाज के लिए चलाया जा रहा था।

    आंध्र: कोविड केयर सेंटर में आग से 7 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    cm Jagan Mohan Reddy orders inquiry over fire incident in vijayawada hotel
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X