• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

न्यूयॉर्क फैशन वीक में मिसेज देवेंद्र फड़नवीस बनेंगी शो-स्टॉपर

|

पुणे। महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता के बारे में खबर है कि वह अमेरिका के न्यूयॉर्क फैशन-वीक में पुणे स्थित एक फैशन डिजाइन इंस्टीट्यूट के लिए शो-स्टॉपर बनेंगी।

जानिए पैरों में क्यों नहीं पहननी चाहिए सोने की पायल?

इस फैशन शो में वो कैट वॉक करने के साथ-साथ लड़कियों को शिक्षित करने का संदेश देंगी और हैंडलूम को प्रमोट करेंगी। आपको बता दें कि इस फैशन शो का आयोजन 8 सितंबर को मैनहट्टन में होगा जिसमें चासा इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन एंड टेक्नोलॉजी पुणे, अपने युवाओं की ओर से तैयार किये गये कपड़ों को पेश करेगा।

PICS: प्रियंका योशीकावा बनीं मिस यूनिवर्स जापान, हुआ नस्लीय विवाद

अमृता फड़नवीस की ड्रेस इंडो-वेस्टर्न लुक वाली होगी जो कि हैंडलूम से बनी होगी, मालूम हो कि इस इंस्टीट्यूट में ज्यादातर छात्र-छात्राएं गरीब तबके के हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अमृता फड़नवीस रैंप पर कैट-वॉक करेंगी इससे पहले भी वो हैंडलूम को बढ़ावा देने के लिए डिजाइनर हेमंत त्रिवेदी के फैशन शो का हिस्सा बन चुकी हैं।

युवी के लिए अमिताभ-दीपिका ने किया कैट वॉक, देखें तस्वीरें

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अमृता ने कहा कि वो इस फैशन शो के लिए काफी उत्साहित हूं क्योंकि इस फैशन शो के लिए उन लड़कियों ने ड्रेस तैयार की हैं जो समाज के उस वर्ग से आती हैं, जहां गरीबी एक अभिशाप है, लेकिन लड़कियों की मेहनत के दम पर अपना मुकाम बनाया।

27 साल के रोहित खंडेलवाल ने जीता मिस्टर वर्ल्ड 2016 का खिताब, जानें खास बातें

ये संदेश है उन लोगों को जो लड़कियों को आगे बढ़ने से रोकते हैं, जबकि लड़की अगर पढ़ती है तो एक घर ही नहीं बल्कि देश प्रगति करता है। अमृता बहुत जल्द नागपुर के एक गांव सेकरी को भी गोद ले सकती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra Chief Minister Devendra Fadnavis’s wife Amruta is set to be a showstopper for a Pune-based fashion design institute at the New York Fashion Week.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X