• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

होशियारपुर रेप: CM अमरिंदर बोले- 'चल रही जांच किसी को वहां जाने की जरूरत नहीं'

|

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की के साथ हुए गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पंजाब के होशियारपुर जिले में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई, जहां पर एक 6 साल की मासूम के साथ पहले बलात्कार हुआ, उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में दो आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन विपक्षी दलों ने इस पर सियासत शुरू कर दी है। जिस पर रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सफाई दी।

Amarinder

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि किसी को होशियारपुर जाने की जरूरत नहीं है और ना ही किसी को पीड़ित परिवार से मिलना चाहिए, क्योंकि मामले में पुलिस की जांच चल रही है। साथ ही पुलिस एक्शन भी ले रही है। घटना के बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि हाथरस में ऐसा नहीं हुआ था, वहां पर किसी तरह की जांच पुलिस ने नहीं की थी, जिस वजह से विपक्षी पार्टियों को वहां जाना पड़ा था।

हाथरस में 4 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, 9 और 12 साल के किशोर पर लगा आरोप

    Hoshiarpur Case : Rahul Gandhi का BJP पर पलटवार, आरोपों का दिया जवाब | वनइंडिया हिंदी

    क्या था सीतारमण का बयान?

    दरअसल जब हाथरस में दलित लड़की से गैंगरेप हुआ था, तो वहां पर पीड़ित परिवार से मिलने राहुल और प्रियंका गांधी पहुंचे थे। वहीं जब होशियारपुर का मामला सामने आया तो वित्त मंत्री सीतारमण ने राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार के एक दलित प्रवासी मजदूर की 6 वर्षीय बेटी के साथ रेप हुआ और फिर उसके शव को जला दिया गया। क्या इस घटना से भाई-बहन (राहुल-प्रियंका) नहीं हिले, जो इधर-उधर भागते रहते हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    cm Amarinder said There is no need for us to visit Hoshiarpur
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X