गाजियाबाद में दूसरी कक्षा की बच्ची से स्कूल के टॉयलेट में बलात्कार, क्लास चार और पांच के छात्रों पर आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गाजियाबाद। साहिबाबाद के एक स्कूल में कक्षा दो एक छात्रा के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। बच्ची से स्कूल के ही टॉयलेट के भीतर रेप किए जाने की बात परिजनों ने कही है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में कंकड़ डालने की भी बात कही जा रही है। रेप करने का आरोप स्कूल के कक्षा चार और पांच में पढ़ने वाले दो नाबालिग छात्रों पर हैं। दोनों छात्रों के खिलाफ पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना आठ नवंबर की है।

स्कूल मे छुट्टी हो जाने से रह गई थी अकेली

स्कूल मे छुट्टी हो जाने से रह गई थी अकेली

आठ नवंबर की इस घटना में रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने आठ नवंबर को पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और कुछ चीजें डाल दी थीं। साहिबाबाद के एसएचओ राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि घटना आठ नवंबर को स्कूल के वॉशरूम में हुई है। इलाके में बढ़ते प्रदूषण की वजह से डीएम ने उस दिन स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी थी, सभी परिजनों के पास यह सूचना ना होने से कुछ छात्र स्कूल पहुंचे थे। पीड़िता भी उस दिन स्कूल पहुंची थी। परिजन उसे वापस लाने के लिए लेट हो गए थे। पीड़िता के परिजन उसे वापस घर ले जाने के लिए लेट हो गए और वो काफी देर तक स्कूल में ही रुकी रही। ऐसे में जब स्कूल में कम स्टाफ और छात्र रह गए तो ये घटना हुई।

परिजनों ने देखा खून तो चला घटना का पता

परिजनों ने देखा खून तो चला घटना का पता

पुलिस ने बताया कि कुछ घटना के कुछ दिन बाद बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा, इस पर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने लड़की के प्राइवेट पार्ट में चोट की बात बताई तो उसकी मम्मी ने उससे पूछा कि क्या हुआ है। इस पर लड़की ने बताया कि स्कूल में उसके साथ दो लड़कों ने गलत हरकत की है। लड़की के पूरा मामला बताने के बाद वो उसे लेकर थाने पहुंचे।

पुलिस ने आरोपियों से की पूछताछ

पुलिस ने आरोपियों से की पूछताछ

पुलिस ने आरोपी छात्रों से घटना के बारे में पूछताछ की है लेकिन वो लगातार घटना से इंकार करते रहे। दोनों छात्रों ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया है। पीड़िता की साथी एक और लड़की जो कि पीड़िता के साथ वॉशरूम गई थी। इस लड़की ने भी इनकार कि लड़के वॉशरूम में आए थे और इस तरह की घटना हुई। घटना के दिन भी लड़की के पूरी तरह से सामान्य होने की बात कही जा रही है।

दूर से देखा सोती लड़की तो कई छत फांदकर आ गया, फिर देर तक चली दरिंदगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Class 2 girl raped inside school washroom in Ghaziabad cops register FIR
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.