• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Andhra Pradesh: YSRCP और TDP कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, धारा 144 लागू

|

नई दिल्ली। Clash Between YSRCP-TDP Workers: आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी (युवजन श्रमिक रायथु कांग्रेस पार्टी) और टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी) के कार्यकर्तओं के बीच हिंसक झड़प हो गई है। इस दौरान कुछ गाड़ियों के साथ भी तोड़फोड़ की गई। कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कानून एवं न्याय व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए अनंतपुर जिले के एसपी सत्या येसुबाबू ने ताड़पत्री टउन में धारा 144 लागू कर दी है।

YSRCP, Yuvajana Sramika Rythu Congress Party, tdp, Telugu Desam Party, ysrcp workers, tdp workers, andhra pradesh, clash between ysrcp and tdp worker, आंध्र प्रदेश, वाईएसआरसीपी, टीडीपी, आंध्र प्रदेश, तेलुगु देशम पार्टी, युवजन श्रमिक रायथु कांग्रेस पार्टी, वाईएसआरसीपी और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वाईएसआरसीपी के विधायक पेड्डा रेड्डी और टीडीपी के पूर्व विधायक जेसी प्रभाकर रेड्डी के कारण अनंतपुर जिले के ताड़पत्री में तनाव का माहौल बना हुआ है। पेड्डा रेड्डी का आरोप है कि किरण नामक एक शख्स ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की है। इसी को लेकर वह और उनके समर्थक वाहनों पर जेसी प्रभाकर रेड्डी के घर आए थे। तभी दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। पेड्डा रेड्डी और उनके साथ आए आदमियों ने जेसी के घर पर किरण नामक शख्स पर हमला कर दिया, जो गंभीर रूप से घायल हो गया है।

इसके बाद जेसी के लोगों ने भी जवाब में हाथापाई की। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पत्थर फेंके, जिससे कई वाहनों को क्षति पहुंची। पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पहुंची और दोनों समूह के लोगों को तितर-बितर किया। फिर जेसी प्रभाकर रेड्डी के घर में जिस कुर्सी पर पेड्डा रेड्डी बैठे थे, उसमें जेसी के ही लोगों ने आग लगा दी। ऐसा पहली बार है, जब ताड़पत्री में स्थित जेसी के घर पर हमला हुआ है। इससे पहले भी कई नेता एक दूसरे के आलोचक रहे हैं। लेकिन जेसी प्रभाकर रेड्डी इसलिए नाराज हो गए क्योंकि पेड्डा रेड्डी ने उन्हीं के घर पर आकर उनके ही आदमी पर हमला किया। अब जेसी के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद हैं। जेसी के अन्य समर्थक भी उनकी हिफाजत के लिए उनके घर तक आ गए हैं।

Coronavirus update: कर्नाटक सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला वापस लिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
clash between ysrcp and tdp workers in andhra pradesh district sp imposes section 144 in town
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X